Ad Code

नबाब सहाब रोड पर नाले में बिन ब्याही मां ने फैंक दिया नवजात, मौत | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर को शर्मशार करने बाली है। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के नबाब सहाब रोड पर एक किसी बिन ब्याही मां ने अपना पाप छुपाने के लिए अपने ही कलेजे के टुकडें को नाले में फैंक दिया। जिससे मामूम रात भर नाले में पडा रहा और मासूम की मौत हो गई। जब उक्त मासूम को सुबह स्थानीय लोगों ने देखा तो तत्काल पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह नबाब सहाब रोड पर स्थानीय लोग अल सुबह बॉक करने निकले। उन्होंने देखा कि नाले में एक नबजात पडा हुआ है। इस नबजात को देखकर स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची और नबजात को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची। जहां डॉक्टरों ने इसका चैकअप किया तो नबजात की मौत हो चुकी थी।

स्थानीय लोगों की माने तो उक्त मासूम को देर रात्रि में फैंका गया है। उक्त बारदात को अंजाम किसी कलयुगी बिन ब्याही मां ने दिया है। बताया गया है उक्त नवजात मेल है। जिसे किसी ने अपना पाप छुपाने के लिए मौत के मुंह में फैेंक दिया। हांलाकि यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी शहर में कलयुगी मां अपनी हबस के बुझाने के लिए उक्त् बारदातों को अंजाम देती रही है। अपंतु अभी तक एक भी मामले में ठौंस कार्यवाही नहीं होने के चलते उक्त बारदाते बढती जा रही है।