Ad Code

आम आदमी पार्टी के पोहरी प्रत्याशी नरेन्द्र व्यास पर आचार संहिता उल्लघंन का मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज कोतवाली पुलिस ने आचार संहिता का उल्लघंन करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पर मामला दर्ज किया है। आरोप है कि आम आदमी पार्टी के पोहरी प्रत्याशी नरेन्द्र व्यास बिना अनुमति के अपनी कार अल्टो से प्रचार कर रहे है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलापफ धारा 127 ए लोकप्रतिनिधित्व आरपीएक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज सतीश कुमार जैन पुत्र ज्ञानचंद्र जैन उम्र 63 साज निवासी पीसीओ जनपद पंचायत शिवपुरी ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि वह चुनाव के चलते गाडियों की चैंकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें रेलवे क्रॉसिंग के पास सेंट चाल्स स्कूल के सामने शिवपुरी की ओर से जाते हुए एक आॅल्टो कार क्रमांक एमपी 33 सी 1319 दिखाई दी। उक्त आॅल्टो को रोककर तलाशी ली तो इस कार में आम आदमी पार्टी के पर्चे रखे हुए मिले। जिसपर पोहरी विधानसभा से आप के प्रत्याशी नरेन्द्र व्यास के फोटो भी लगे हुए थे। 

इस दौरान पुलिस ने इस गाडी को रोककर चुनाव की परमीशन मांगी तो वह परमीशन नहीं दे पाए। जिस पर पुलिस ने उक्त गाडी को जप्त कर आचार संहिता उलंघन का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।