Ad Code

कूनों नदी उफान पर, पुल के ऊपर पानी, गांव मे घुसा, निर्माण कंपनी का सामना वह गया | Pohri

पोहरी। जिले में पानी से हुई हाहाकर ने पूरे शिवपुरी जिले को हिलाकर रख दिया है। जिले की पोहरी तहसील के अंतर्गत आने बाले छर्च क्षेत्र में भारी बारिश से नदी नाले उफान पर आ गए है। कल रात से कूनो नदी पुल के ऊपर से बह रही है जिससे शिवपुरी-श्योपुर रोड पर कई घंटों से जाम के हालात निर्मित हो गए है।

छर्च क्षेत्र में नवनिर्मित करोड़ों की लागत से जो पुल प्रधानमंत्री सडक़ योजना के अंतर्गत तिघरा से राजस्थान को जोडऩे वाला बना उसकी रेलिंग टूटने की सूचना मिली है।साथ ही खरबाया, डिगडोली मैं महाकाल कंट्रक्शन कंपनी ग्वालियर का पूरा सामान बाढ़ में बह गया लाखों रुपए की रेत  एवं गिट्टी के साथ साथ कैंप का पूरा सामान सुरेंद्र मशीनरी की मशीन सहित माल बाढ़ में बह गया है। 

खरवाया गांव में नदी का पानी अंदर घुस रहा है वही टुकी, भवेढ़,चक्क, इंदुर्खि सहित अनेक ग्रामों में बाढ़ का संकट बरकरार है अभी तक कोई भी प्रशासनिक मदद वहां नहीं पहुंची है। हजारों की तादात में मवेशियों जानवरों के डूबने और बहने के समाचार हैं। प्रसाशनिक अधिकारियों से कई बार संपर्क साधने की कोशिश किं लेकिन उनके द्वारा फ़ोन तक नही उठाया जा रहा है। ऐसे में अनहोनी होने की जिम्मेदारी पोहरी के स्थानीय प्रसाशन की होगी।

आज पोहरी कस्बे के गड़रिया मोहल्ले में कल भारी बारिश के कारण घरो में पानी भर गया जिससे लोगो का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। रात-भर से लोग पोहरी एसडीएम को सूचना दी लेकिन कोई भी प्रसाशनिक अधिकारी जायजा लेने नही पहुचे।