Ad Code

बडी खबर: गैंगरेप पीड़िता पर तेजाब फैकने की आरोपी दे रहा हैं धमकी, सुनिए आॅडियो | kolaras

शिवुपरी। कुछ माह पूर्व हुए लुकवासा में हुए चर्चित नाबालिग छात्रा के गैंगरेप काण्ड के अरोपी की आॅडियो क्लिप वायरल हो रही हैं। इस आॅडिया क्लिप में आरोपी पीडिता को किस तरह से धमका सकता हैं और किस प्रकार की छति पहुंचा सकता हैं। आरोपी कह रहा हैं,इस आॅडियो क्लिप के वायरल होने से पीडिता और उसके परिजन के मन में डर बैठ गया हैं कि अब आगे पीडिता को कैसे न्याय मिलेगा। लुकवासा चौकी के अतंर्गत लुकवासा में रहने वाली एक नबालिग छात्रा से एक कोंचिंग संचालक लगातार डर्टी टच कर रहा था और नाबलिक का शादीशुदा पडौसी उसके साथ बलात्कार कर रहा था। उक्त मामला चाईल्ड हैल्प लाईन की मदद से पुलिस के पास पहुंचा था। इस मामले में पुलिस ने कोंचिंग संचालक मुकेश शर्मा के खिलाफ छेडछाड और शादीशुदा पडौसी गिर्राज रघुवंशी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया था। 

इस मामले में रेप के आॅरोपी बने गिर्राज सिंह रघुवंशी पर पुलिस ने इनाम भी घोषित किया था, घटना के 2 माह के बाद आरोपी को पुलिस पकड सकी। अभी आरोपी जेल अभ्रिरक्षा में हैं। इस मामले में शुरू से ही यह खबर आ रही थी कि आरोपी द्वारा पीडिता और उसके परिजनो को धमकी दी जा रही हैं। 

सोशल मिडिया पर एक आॅडियो वायरल हो रहा हैं,इस आॅडियो में दो व्यक्ति बात रहे हैं और वे बातों-बातो में किसी पर तेजाब फैकने और मारने पीटने और मामले की न्यायलय में सुनवाई के दौरान किसी गिर्राज को पहचानने से इंकार कर दे,कि यह गिर्राज नही हैं।

लुकवासा में हुए रेप काण्ड के फरियादी के परिजन इस आॅडियो के वायरल होने के दहशत हैं। पीडिता के परिजनो ने दावा किया हैं कि उक्त आॅडियो मे जो आवाज हैं, वह इस मामले के आरोपी गिर्राज रघुवंशी की हैं। और वे ऐसी धमकी दे रहा हैं वह आगे यह मामला कोर्ट में विचेचना में होगा तो अरोपी आगे पीडिता के साथ कुछ भी कर सकता हैंं। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम इस आॅडियो की प्रमाणिक नही करता हैं। यह खबर पीडिता के परिजनो के बयानो पर आधारित प्रकाशित की हैं।