विधायक भारती ने ग्राम नहरगढा, आनंदपुर में जनसंपर्क कर सुनी समस्याएॅं - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/22/2018

विधायक भारती ने ग्राम नहरगढा, आनंदपुर में जनसंपर्क कर सुनी समस्याएॅं

शिवपुरी। विधायक प्रहलाद भारती ने विगत दिवस पोहरी विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत टोडा के ग्राम नहरगढा तथा ग्राम पंचायत जरियाकला के ग्राम आनंदपुर (नयागांव) में ग्रामवासियों से जनसंपर्क किया। विधायक भारती के ग्राम नहरगढा में जनसंपर्क के दौरान ग्रामवासियों ने उन्हें फलों से तोलकर आतिशी स्वागत किया। विधायक भारती ने ग्राम नहरगढा की आदिवासी वस्ती में जनसंपर्क किया। 

ग्रामवासियों द्वारा बताई गई समस्याओं से अवगत हुए विधायक भारती ने यहां शीघ्र ही विद्युत व्यवस्था किए जाने की बात कही साथ ही पेयजल हेतु ग्राम के शासकीय हंडपंप में सिंगलफेस मोटर लगाए जाने हेतु संबंधित विभाग के अधिकारी को निर्देशित किया। इस दौरान विधायक भारती ने ग्रामजनों को शासन की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। ग्राम आनंदपुर(नयागांव) में भी विधायक भारती ने ग्रामजनों से जनसंपर्क कर उनकी समस्याऐं सुनीं।

यहां पहुंचे विधायक भारती ने ग्रामवासियों को शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया विधायक भारती ने ग्रामजनों से मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल के बारे में जानकारी देते हुए अधिक से अधिक आमजनों को इस योजना में पंजीयन कराने हेतु कहा। उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश सरकार द्वारा हाल ही इस योजना की पात्रता में 05 बीघी कृषि भूमि के स्थान पर 10 बीघा कृषि भूमि के किसानों हेतु भी पंजीयन कराए जाने की पात्रता में बृद्वि कर दी गई है। ग्रामों में जनसंपर्क के दौरान विधायक भारती के साथ प्रीतम यादव, रामसेवक गुप्ता बाबूजी, विधायक प्रतिनिधि देवेन्द्र गुप्ता, मोनू धाकड सहित ग्रामजन उपस्थित रहे। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot