सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप, शिवपुरी नपा के भ्रष्टाचार के सवाल हवा में उड़ा गए सांसद सिंधिया - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/22/2018

सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप, शिवपुरी नपा के भ्रष्टाचार के सवाल हवा में उड़ा गए सांसद सिंधिया

शिवपुरी ब्यूरो। अपने कार्यक्रमों में मंच से भाजपा की प्रदेश और केन्द्र सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर सरकारों को कटघरे में खड़ा करने वाले क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया उस समय चुप्पी साध गए जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि नगर पालिका शिवपुरी में कांग्रेसी अध्यक्ष होते हुए भी लाखों का भ्रष्टाचार खुलेआम किया जा रहा है। इतना ही नहीं जब पत्रकारों ने नगर पालिका के भ्रष्टाचार के बारे में कुरेदना शुरू किया तो सांसद सिंधिया ने पत्रकारों से कहा कि नगर पालिका के बारे में कोई सवाल जवाब न करें। 

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तीन दिवसीय दौरे पर शिवपुरी में हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री स्व. पूरन सिंह के निवास पर खोले गए सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय के उदघाटन के बाद आयोजित पत्रकारवर्ता में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केन्द्र की मोदी सरकार पर तमाम तरह के आलोप प्रत्यारोप लगाते हुए कहा कि जो काम कांग्रेस की सरकार में 70 साल में नहीं हुआ वो काम मोदी की सरकार ने 4 साल में कर डाले। 

उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल के दामों में लगातार वृद्धि की जा रही हैं। रूपया डॉलर के मुकाबले गिरता जा रहा है। राफेल घोटाला उजागर होने के बाद भी मोदी सरकार चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं प्रदेश की शिवराज सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है किसानों को समय पर खाद, मुआवजा, सूखा राहत सहित अन्य लाभकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। 

ऐसी स्थिति में जनता परिवर्तन चाहती हैं। सिंधिया द्वारा सरकारों पर लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद पत्रकारों ने सांसद सिंधिया से सवाल किया कि आप सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं लेकिन शिवपुरी नगर पालिका में आपकी पार्टी का अध्यक्ष और उपाध्यक्ष होने के बाद भी लाखों का भ्रष्टाचार किया जा रहा है। पत्रकारों के सवाल के जवाब पर सांसद सिंधिया ने पुन: प्रदेश की सरकार और प्रशासन पर आरोप लगाए लेकिन बाद में पुन: प्रतिउत्तर किया जिस पर सांसद सिंधिया ने कहा कि नगर पालिका के बारे में कोई सवाल जवाब न करें। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot