Ad Code

शिवपुरी की बेटी नेहा ने किया कमाल, मिसेस इंडिया में रही सहविजेता

शिवपुरी। शिवपुरी की बेटी और एडवोकेट गिरीश गुप्ता चैयरमैन गणेशा ब्लेस्ड पब्लिक स्कूल की पुत्री डॉ नेहा गोयल ने गुडगांव में हुए ओपेरा संस्था ने किया था। इस प्रतियोगिता में देश की 700 प्रतियोगियो ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में नेहा को प्रथम सहविजेता घोषित किया गया हैं, यह शिवपुरी को गोरविंत करने वाली खबर हैं। इस प्रतोयिगिता की जज की भूमिका पूर्व मिस इंडिया और मशहूर फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया थी। जानकारी के अुनसार इस मिस और मिसेस प्रतोयिगता का आयोजन आस्ट्रेलिया में हिंदी का प्रचार-प्रसार करने वाली संस्था ओपेरा ने किया था। इस प्रतियोगिता में देश के हर राज्य के छोटे-बडे शहरो से 700 प्रतियोगियो ने भाग लिया था।

इसका आयोजन गुडगांव के 4 सितारा होटल टयूलिप में हुआ था। इस प्रतोयिगिता का मुख्य ध्येय महिलाओं को एसिड अटैक से बचाना व इससे पीडित महिलाओ की मदद करना हैं। इस मुकाम तक पहुंची शिवपुरी की बेटी डॉ नेहा गुप्ता ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा कि इस प्रतियोगिता में बहुत कडी प्रतिस्पर्धा थी।

इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद समाज एंव मुख्यत:एसिड अटैक से पीडित महिलाओ को डॉ नेहा ने अपने आप को समर्पित किया हैं। डॉ नेहा सुदंरनगर हिमाचल  में दंत चिकित्सक हैं इसके अतिरिक्त हिलर, चित्रकार और कवि के भी गुण हैं। डॉ नेहा 2 बच्चो की मां भी हैं।

नेहा ने इस प्रतियोगिता में जो मुकाम हासिल किया हैं इससे वे छोटे-छोटे शहरो और कस्बो में रहने वाली महिलाओ के लिए भी प्रेरणास्त्रोत साबित हो रही हैं। नेहा ने यह मिशाल कायम की हैं कि मेहनत, लग्न से आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं। डॉ नेहा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कुछ कर सकने की ललक मेरे सास-ससुर, मम्मी-पापा,पति और बुआजी का योगदान रहा हैं।