क्षेत्रीय प्रबंधक डीपीएस तोमर का विदाई समारोह संपन्न

शिवपुरी। भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय क्षेत्र 5 शिवपुरी से क्षेत्रीय प्रबंधक डीपीएस तोमर का स्थानांतरण स्थानीय प्रधान कार्यालय भोपाल हो गया हैं। श्री तोमर के स्थान पर राकेश अग्रवाल ने पदग्रहण कर लिया। इस अवसर पर श्री तोमर को भावभीनी विदाई दी गई। विदाई समारोह में शिवपुरी, श्योपुर, अशोकनगर जिले के सभी शाखा प्रबंधक एवं अधिकारी, कर्मचारीगण व शिवपुरी क्षेत्रीय कार्यालय के अधिकारी कर्मचारीगण काफी संख्या में उपस्थित थे। 

इस अवसर पर श्री तोमर की विदाई के बाद श्री अग्रवाल जी का स्वागत अभिनंदन भी किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन सतेन्द्र सिंह भदौरिया, कु.आस्था पन्ना ने किया। इस अवसर पर मुख्य प्रबंधक उम्मेदमल गोलेचा, रमेशचन्द्र भारती, विकास पुरी, सतेन्द्र शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

इस अवसर पर श्री तोमर ने कहा कि मुझे शिवपुरी में जो प्रेम और स्नेह स्टाफ के सभी सदस्यों का मिला मैं उसे कभी भूल नहीं सकता हूं। साथ ही उन्हें कभी भी मेरे सहयोग की बैंक कार्य में जरूरत हो तो बेझिझक होकर फोन लगाकर संपर्क कर सकते हैं। उनके स्थान पर स्थानांतरण होकर शिवपुरी आए राकेश अग्रवाल का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।