पाल बघेल समाज की बैठक में लिया संकल्प, समाजहित की बात करने वाली पार्टी को समाज देगी वोट


शिवपुरी: जो पार्टी समाजहित की बात करेगी, समाज को तवज्जोह देगी समाज उसी का समर्थन करेगी और समाज उसी के साथ चलेगी यह बात पाल बघेल समाज खनियांधाना ब्लाॅक द्वारा बुधना नदी स्थित काली माता मंदिर पर आयोजित बैठक में पाल समाज के लोगों ने एक स्वर से कही। इस बैठक में मुख्य अतिथि बघेल क्षत्रिय संघ ग्वालियर के अध्यक्ष सुरेश बघेल उपस्थित थे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में पाल समाज के जिलाध्यक्ष एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता लक्ष्मणसिंह पडरा ने की।


बैठक का शुभारम्भ पाल समाज की आराध्य लोकमाता देवी अहिल्याबाई होल्कर के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुरेश सिंह बघेल ने कहा कि पिछोर विधानसभा में समाज की इतनी जन संख्या होने के बाद भी समाज को अभी तक कोई तवज्जोह नहीं दी जाती। पाल समाज को सिर्फ वोट मांगने के वक्त याद किया जाता है यह गलत है, उन्होंने कहा कि समाज इस बार उस पार्टी को समर्थन देगी जो समाजहित की बात करेगी। 

समाज के जिलाध्यक्ष रामस्वरूप बघेल ने कहा कि समाज जब तक अपने वोट की ताकत नहीं पहचानेगी तब तक उसे कुछ हाासिल होगा, समाज को अपने वोट की ताकत पहचाननी होगी। समाज वोट देते वक्त ये अवश्य देखे कि किस पार्टी ने समाज का संकट के समय साथ दिया है। बैठक में सभी वक्ताओं ने एक स्वर से समाज के संगठन को मजबूत बनाने और समाज को एकता में सूत्र में बंधाने का संकल्प लिया। 

बैठक में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष ओमकार लाल पाल, खनियांधाना ब्लाॅक अध्यक्ष शिशुपाल बघेल, पिछोर ब्लाॅक अध्यक्ष देवसिंह पाल, विधानसभा प्रभारी राजकुमार पाल, बलराम पाल, निरंजन पाल, कांग्रेस पिछोर मण्डल अध्यक्ष मेहरबान पाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शोभाराम पाल, करैरा ब्लाॅक अध्यक्ष महेन्द्र बघेल, पत्रकार हरनारायण पाल, होतम सिंह बघेल, जगनसिंह बघेल, श्रीलाल बघेल, नीरज पाल, रामनिवास पाल, पत्रकार नेपालसिंह बघेल आदि उपस्थित थे।