BIG NEWS! हड़ताली बाबुओं ने DPC आॅफिस में घुसकर क्लर्क को पीटा: VIDEO

शिवपुरी। आज दिन भर की सबसे बड़ी खबर शिक्षा विभाग के कार्यालय से आ रही है। जहां हड़ताल में शामिल नहीं होने पर शिक्षा विभाग के कार्यालय में पदस्थ बाबू के साथ हड़ताली लिपिकों ने जमकर मारपीट कर दी। यह मामला पूरी तरह से दब गया था परंतु तभी किसी ने उक्त मामले का वीडियो वायरल कर दिया। अब डीपीसी हड़ताली हमलावरों के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराने पहुंच है।

जानकारी के अनुसार बीते कुछ दिनों से जिले में बाबूओं की हड़ताल चल रही है। जिसके चलते पूरे जिले में लिपिक हड़ताल पर है। डीपीसी कार्यालय में प्रौढ़ शिक्षा अभियान में क्लर्क के पद पर पदस्थ रविन्द्र श्रीवास्तव इस हड़ताल में शामिल नहीं हुए। वह अपने कार्यालय में ही काम कर रहे थे। तभी लगभग 4 बजे सिंचाई विभाग के बाबू नासिर खांन, कलेक्टर कार्यालय शिवपुरी में पदस्थ बाबू कृष्ण मुरारी पाराशर और कोलारस तहसील में पदस्थ बाबू नौशाद अली डीपीसी कार्यालय पहुंचे। 

डीपीसी शिरोमणि दुबे भी उस समय अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। तभी आरोपी बाबूओं ने रविन्द्र से बहस करना शुरू कर दिया और सरकारी कार्यालय के भीतर मारपीट शुरू कर दी। यह मामला  इतनी देर तक शांत रहा। तभी किसी ने उक्त घटना क्रम का वीडियो वायरल कर दिया। उसके बाद डीपीसी शिरोमणि दुबे कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 323, 294, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कराया। खबर लिखे जाने तक डीपीसी कोतवाली में ही बैठे हुए है। 

हां मै उस समय कार्यालय में ही बैठा हुआ था। इस घटना के बाद हमने अपनी कार्रवाई कम्पलीट की और उसके बाद हम कोतवाली आए है। हम इस मामले में आरोपियों पर मामला ही दर्ज करा रहे है। शिरोमणि दुबे, डीपीसी शिवपुरी