उफान मार रहे नाले में 33 वर्षीय युवक बह गया, 3 घण्टे बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के छर्च थाना क्षेत्र के बिलौआ गांव के पास स्थिति नाले में एक युवक वह गया। इस दौरान सबसे अहम बात यह है कि अभी तक पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंच सकी है। ग्रामीण अपने स्तर से युवक की खोज में जुटे हुए है। जानकारी के अनुसार छर्च निवासी बालकृष्ण भार्गव उम्र 33 वर्ष पोहरी से छर्च जा रहा था। तभी बिलौआ के पास तेज रफ्तार में वह रहे नाले में बालकृष्ण बह गया। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि चारों ओर से तेज नाले चढ़े होने के कारण छर्च थाने की पुलिस भी हिनोतिया और  बागलौन के रपटे पर घिरी खड़ी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस यह भी स्पष्ट नहीं कर सकी कि युवक बहा कहा से है। 

इनका कहना है
हां हमें सूचना मिली है बिलौआ से छर्च की जाने बाले रपटे पर 33 वर्षीय युवक बालकृष्ण भार्गव निवासी छर्च बिलौआ से छर्च जा रहा था। तेज बहाब में वह गया है। हम थाने से निकलकर आ गए है परंतु हम खुद पानी में घिरे खड़े है। हम अभी तक मौके पर नहीं पहुंच सके है। 
रामेन्द्र सिंह चौहान,थाना प्रभारी छर्च

---------------
अभी हमारे पास कोई सूचना नहीं है। अगर सूचना होती तो हम पहुंच जाते। 
आरएस चोकोटिया,एएसआई थाना पोहरी

आपके द्वारा उक्त मामला मेरे संज्ञान में लाया गया। जिसपर मेने पता किया तो एक युवक जो कि शराब के नशे में अपने भतीजे के साथ जा रहा था। वह अपने भतीजे की बात को न सुनकर पानी में चला गया। जिससे वह बह गया है। हमारी दोनो थानों की पुलिस घिरी खड़ी है। हम जल्द से जल्द टीम पहुंचाने का प्रयास कर रहे है। 
राजेश हिंगणकर, पुलिस अधीक्षक शिवपुरी।