बैराड़ मण्डी सेकेट्री महिलाओं की टॉयलेट में घुस गए: शिकायत

बैराड़। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के बैराड़ कस्बे में संचालित कृषि उपज मंडी के सेकेट्री पर महिलाओं की टॉयलेट में घुस जाने का आरोप लगाया है। इस मामले के बाद मण्डी परिसर में जमकर हंगामा भी हुआ। उसके बाद पीडि़त महिला पुलिस थाना बैराड़ में पहुंची और मण्डी सेकेट्री पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बड़ी मुश्किल से अपनी आबरू बचाने का आरोप लगा रही है। इधर मंडी सचिव का कहना है कि सभी आरोप झूठे हैं। ये 2 व्यापारियों की साजिश है। 

जानकारी के अनुसार पीडि़त 30 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि वह कृषि उपज मण्डी में बीज साफ करने का काम करती है। आज जैसे ही वह मण्डी में स्थिति शौचालय में शौच के लिए गई हुई थी। तभी बैराड़ मण्डी में ही पदस्थ सचिव अशोक जाटव मौके टॉयलेट में आ घुसा। महिला का आरोप है कि वह बमुश्किल अपने आप को वहां से बचाकर भागी। 

इस मामले में महिला ने शौचालय के बाहर निकलकर जमकर हंगामा किया और अपनी और महिला साथियों के साथ बैराड़ थाने में जा पहुंची। जहां खबर लिखे जाने तक महिलाए थाने में खड़ी हुई है। खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था। 

इनका कहना है
यह मामला जब हुआ था तब मण्डी में एसडीएम सहाब और पुलिस भी मौजूद थी। कोई कुछ भी आरोप लगवा देगा तो ऐसा थोड़ी होता है। यह आरोप व्यापारी ओमी और रवि लगवा रहे है। इस आरोप से मेरा कोई संबंध नहीं है। 
अशोक जाटव, सेकेट्री, कृषि उपज मण्डी बैराड़