INDUCTANCE EDUCARE: पहली बार में ही JEE मैन्स में तीन छात्रों को मिली सफलता

शिवपुरी। पिछले बर्ष ही शहर में स्थापित हुई इंडैक्टेंस एजूकेअर संस्थान नित नए आयामों को छू रहा है। संस्थान हर रिजल्ट में अपने संस्थान से टॉपर निकाल रहा है। जिसके चलते पिछले एक बर्ष में ही इंडेक्टेंस एजूकेयर ने अपना अलग स्थान बना लिया है। बीते रोज घोषित हुए जेईई मेंन्स के एक्जाम में भी इस संस्थान ने शहर के संस्थानों को पछाड़ कर एक ही बर्ष में तीन स्टूडेंटों को सफलता दिलाई है। 

आईआइटियन्स फैकल्टी लेकर बिगत बर्ष ही प्रारम्भ किये गए इंस्टीट्यूट इंडक्टेन्स एज्युकेयर ने प्रथम बर्ष में ही 3 छात्रों को जेईई मैन्स में सफलता दिलाकर सफलतम आगाज किया है। 8 अप्रेल को आयोजित हुई परीक्षा में अबनीत जैन ने 16000 तथा बिकाश जैन और आरिन ने भी अच्छी रेंक शिवपुरी में रहकर प्राप्त की है । इन्होंने अपनी सफलता का श्रेय इंजीनियर आर के पांडेय के मार्गदर्शन को दिया है जो स्वयं आईआइटियन्स होकर संस्थान की मेथ की फैकल्टी है। उनकी इस सफलता पर संस्थान के संचालक विवेक श्रीवास्तव, संचालक किशोर जैमनी,फिजिक्स के शिवम पारीक,राहुल गुप्ता केमिस्ट्री,प्रदीप झा केमिस्ट्री,फिजिक्स के मनीष गुप्ता,डॉ हेंमत रावत बायो,देवेन्द्र धाकड़ बायो,मेथ्स के नरेन्द्र जैन सहित उनके शुभचिंतकों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

1 comments:

Jyotiranjan Das said...

Very nice and well done Educate... Rishikes Pandey Sir... Thanks a lot and keep doing good work

Loading...
-----------

analytics