सरपंच मनीषा यादव के पति को मारी गोली

शिवपुरी। जिले के गोवर्धन ग्राम पंचायत के सरपंच मनीषा यादव के पति बनवारी यादव निवासी श्रीपुर को बीती शाम दो आरोपियों ने जान से मारने की नियत से गोली मारकर घायल कर दिया। बताया जाता है कि आरोपी रायसिंह रावत के पुत्र हेमंत रावत की ऊंची खरई के संचालित राशन की दुकान को सरपंच ने अपने परिचित जीतू ठाकुर को दिला दी थी जिससे उक्त आरोपी नाराज था और वह सरपंच के परिवारजनों से ईष्र्या करता था। 
इसी के चलते कल आरोपी ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर सरपंच पति पर गोली चला दी। पुलिस ने इस मामले में एक नामजद और एक अज्ञात आरोपी को खिलाफ भादवि की धारा 307, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार कल शाम करीब 6:30 बजे सरपंच पति बनवारी पुत्र रामदयाल यादव अपनी बाइक से पोहरी मोहना रोड़ होते हुए अपने गांव वापस जा रहा था। जहां पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए आरोपी रायसिंह पुत्र खैरू रावत निवासी गिरवानी और एक अन्य साथी ने बनवारी की पीठ पर कट्टे से फायर कर दिया। 

गोली बनवारी की पीठ के दाहिने हिस्से में लगी और बनवारी खून से लथपथ हालत में मूर्छित होकर बाइक सहित सडक़ पर गिर गया। घटना के बाद दोनों आरोपी वहां से भाग गए। बाद में लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां घायल के बयानों के बाद पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों पर कायमी कर ली।

पूर्व में भी हो चुका है विवाद
राशन की दुकान छिनने से आरोपी रायसिंह रावत व उसका पुत्र हेमंत रावत और उसके पार्टनर देवेंद्र शर्मा ने पूर्व में भी बनवारी के साथ झगड़ा किया था। बताया जाता है कि उस समय भी गोली चलाई गई थी, लेकिन बनवारी गोली से बाल-बाल बच गया था और आए दिन इसी रंजिश के चलते उनके बीच झगड़े होते रहते थे। कल आरोपियों ने फायदा उठाकर बनवारी को अपने निशाने पर ले लिया और उसे गोली मारकर घायल कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया