जिला पंचायत सीईओं नीतू माथुर को दी भावभीनी विदाई

शिवपुरी। जिला पंचायत की सीईओ नीतू माथुर का शिवपुरी से जिला पंचायत गुना के सीईटो के पद पर स्थानांतरण होने पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा उन्हें भावभीनी विदाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर उन्हें स्मृति चिन्ह भी भेंट किया गया। टूरिस्ट विलेज होटल शिवपुरी में आयोजित विदाई समारोह को संबोधित करते हुए कलेक्टर तरुण राठी ने माथुर के सेवाकाल की सराहना कर उनके उज्जवल एवं सुखद भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। राठी ने कहा कि माथुर निष्पक्ष, निर्भिक एवं कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी है। उनकी छवि एक र्निविवाद अधिकारी की रही है। उन्होंने कहा कि शासकीय सेवाकाल में अधिकारियों का स्थानांतरण होना सेवाकाल का एक हिस्सा है। उन्होंने कहा कि माथुर का स्थानांतरण समीप के जिले गुना में हुआ है, आवश्यकता पडऩे पर उनके अनुभवों का लाभ उन्हें मिलता रहेगा। 

नीतू माथुर ने अपने विदाई समारोह के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उनके सवा पांच वर्ष के शिवपुरी के कार्यकाल के दौरान विभिन्न् पदों पर सेवा करने का अवसर मिला। उन्हें सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का भरपूर सहयोग भी मिला। माथुर ने कहा कि कार्य करने के दौरान हमेशा अधिकारियों एवं कर्मचारियों से अपने एक परिवार के सदस्य के रूप में स्नेह एवं प्यार मिला, जो अस्मरणीय है। माथुर ने कहा कि जिला पंचायत में विभिन्न् योजनाओं एवं कार्यक्रमों में प्रदेश में अग्रणीय स्थान प्राप्त किया।

जिसके पीछे अधिकारियों एवं कर्मचारियों की टीम भावना से कार्य करने का परिणाम रहा है। कार्यक्रम को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य ने संबोधित करते हुए कहा कि माथुर का सभी विभागों सहित पुलिस के साथ भी बेहतर समन्वय रहा। माथुर की विशेषता थी कि जिस काम को शुरू करती थी वे उसे अंजाम तक पहुंचाया। कार्यक्रम में अपर कलेक्टर डॉ. एके रोहतगी, एसडीएम करैरा अंकित अष्ठाना, स्वप्निल माथुर सहित सभी अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन हेमलता चौधरी और कार्यक्रम के अंत में सभी के प्रति आभार परियोजना अधिकारी केके शर्मा ने व्यक्त किया।