पति-पत्नि का झगड़ा: दो दिन की मासूम को जबरन उठा ले गया दंबग पति, पुलिस पहुंची तो बोला मंदिर लाया था

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के अमोलपठा क्षेत्र में एक दबंग पति ने अपनी दंबगई अपनी पत्नि पर दिखाई और महज दो दिन की इस मासूम को जबरदस्ती अपने साथ उठाकर ले गया। जिस पर अपनी मासूम से बिछुडकर महिला का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार रश्मि लोधी निवासी मनपुरा की शादी सिरसौद के पुष्पेन्द लोधी से करीब 18 महीने पहले हुई थी और कुछ माह बाद दोनो पति पत्नि के बीच अक्सर विवाद होने लगा। पति पत्नि के बीच हाथापाई भी हुई जिसकी शिकायत पत्नि ने पुलिस से की और उसके बाद वह अपने मायके में आकर रहने लगी। 

पति-पत्नी के झगड़े  के दौरान रश्मि प्रेग्नेंट थी जिसके चलते बीते रोज रश्मि ने अपने मायके मनपुरा उप स्वास्थ्य केन्द्र में एक मासूम को जन्म दिया। इस मासूम के जन्म की सूचना जब पति को लगी तो वह आ गया और उक्त मासूम को जबरन उठाकर ले गया। 

इस पूरे घटनाक्रम की सूचना रश्मि के परिजनो ने भौती थाना पुहंचकर दी। जहां पुलिस ने पति पुष्पेन्द्र लोधी को फोन पर कड़ी हिदायत देकर बच्ची को वापिस करने की बात कही है। जिसपर पुलिस की फटकार के बाद पति बापिस बच्ची को ले आया है और मंदिर ले जाने की बात कह रहा है। 

इसका कहना है-
हां मामला तो हुआ था। लेकिन पति बापिस बच्ची को लेकर आ गया है। पति बता रहा है कि वह जबरन नहीं अपितु अपनी बच्ची को मंदिर लेकर गया था। अब परिवार बाले मामले को आपस में सुलझा रहे है। यह पति पत्नि का विवाद है जिसके चलते यह हुआ है।
संतोष यादव,थाना प्रभारी भौंती