छात्रों के विवाद में बजरंगदल के नेता पिटे, हंगामा, अर्धनग्न प्रदर्शन

शिवपुरी। फिजीकल थाना पुलिस की लापरवाही के कारण छात्रों के बीच हुआ छोटा सा विवाद तनाव में बदल गया। सिद्धेश्वर ग्राउण्ड के पास कोंचिंग में पढ़ने वाले छात्रों के बीच हुए विवाद में बजरंग दल के युवा नेता ने दखल दिया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। इसमें बजरंग दल का एक कार्यकर्ता भी पिट गया। गुस्साए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी हमलावरों के खिलाफ जमानती मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रदर्शन स्थल पर शहर के 3 थानों की पुलिस तैनात कर दी गई थी। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह छात्र सचिन मांझी का कोचिंग पर विवाद हो गया था। शाम को सचिन अपने कुछ साथियों के साथ मौके पर आया जबकि आकव पठान अपने साथ करीब 20 बदमाशों को ले आया। दोनों पक्षों के बीच सरेआम संघर्ष हुआ। पुलिस और आम जनता के बीच का अंतर देखिए कि किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। प्रदीप रावत और देव शर्मा बजरंग दल के कार्यकर्ता हैं। इस हमले में दोनों पिट गए। 

इसके बाद बजरंग दल के कई कार्यकर्ता एकजुट हो गए और फिजीकल थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने आकिव पठान के खिलाफ धारा 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। बजरंग दल के नेता इससे संतुष्ट नहीं हैं। वो चाहते हैं कि सभी 20 आरोपियों के खिलाफ गैरजमानती धाराओं में मामला दर्ज किया जाए। बजरंग दल के नेता अर्धनग्न प्रदर्शन कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक फिजीकल थाना पुलिस ने छावनी में तब्दील हो गया था। फिजीकल थाना प्रभारी मौके पर मौजूद नहीं है। सिटी कोतवाली टीआई संजय मिश्रा और देहात थाना प्रभारी सतीश चौहान अपने बल के साथ प्रदर्शनकारियों को घेरे हुए हैं। 

एडिशनल एसपी का कहना है कि छात्रों के बीच छोटा सा विवाद था। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।