नाबालिग युवती के साथ छेडख़ानी, मामला दर्ज

शिवपुरी। थाना नरवर क्षेत्र में एक नाबालिग युवती के साथ छेडख़ानी की घटना को अंजाम दिया और घटना के बााद आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। इस मामले की शिकायत युवती ने परिजनों को बताई ओर परिजनो ने मिलकर पुलिस थाना नरवर पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। थाना नरवर में फरियादी नाबालिग युवती रीति पुत्री रामअवतार सिंह(परिवर्तित नाम)उम्र 17 वर्ष ने बताया कि वह अपने घर में कुछ काम कर रही थी। 

परिजन घर के बाहर कहीं गए हुए थे इसलिए वह घर में अकेली थी इसी बीच पीछे से आरोपी पवन रावत निवासी ग्राम कैरूआ थाना मगरौनी आया और युवती रीति को पीछे से पकड़ लिया जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने दबाब बनाने का प्रयास किया लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका और वह नाबालिग युवती रीति के साथ छेड़छाड़ कर मौके से फरार हो गया और युवती को धमकी दी कि वह इस घटना के बारे में परिजनों व पुलिस को ना बताऐं। 

जब कुछ देर बाद परिजन घर आए तो रीति ने अपने साथ हुए घटनाक्रम को लेकर परिजनों को बताया इस पर परिजन युवती रीति को लेकर पुलिस थाना नरवर पहुंचे और आरोपी पवन रावत के विरूद्ध धारा 354, 506 ताहि व 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।