पोहरी: आज ग्वालिपुरा में दिखे बदमाश, फायरिंग भी की!

पोहरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि पोहरी क्षेत्र में लगातार पुलिस के लिए सिरदर्द बने बदमाशों की मूवमेंट आज फिर क्षेत्र में मिली है। जिससे पोहरी पुलिस खासी परेशान रही लेकिन पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा। बीते चार दिन से पोहरी पुलिस को चकिरघिन्नी करने वाले बदमाशों ने आज शाम को फिर पोहरी पुलिस को सकते में डाल दिया। अब यह समझ से परे है कि उक्त बदमाशों की लगातार मूवमेंट आखिर क्या चाहती है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज शाम पोहरी से सटे गांव ग्वालिपुरा में पांच से छ: बदमाशों के होने की खबर मिली। जिसपर बदमाशों ने फायरिंग कर गांव के लोगो को दहशत में डाल दिया। हांलाकि पुलिस मूवमेंट की बात तो स्वीकार कर रही है पर फायरिंग से इंकार कर रही है। 

जानकारी के अनुसार आज ग्वालिपुरा गांव के महेश शर्मा ने सूचना देते हुए बताया है कि उसके गांव ग्वालिपुरा के पास भूराखेड़ा और ममारपुर के पास कुछ हथियार बंद बदमाश देखे गये है। इन बदमाशों के द्वारा क्षेत्र में दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की गई है।

उसके बाद इसी गांव से सटे ग्राम जटवारा में खेत में पानी दे रहे भागीरथ पाल को कुछ हथियारबंद बदमाश दिखाई दिये। इस पर भागीरथ ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुॅची तो उन्हें कोई भी दिखाई नहीं दिया। पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। 

बताया गया है कि उक्त गैंग की अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पर माना जा रहा है कि यह रमेश कुशवाह गैंग है जो जौरा से पोहरी थाना क्षेत्र में किसी बारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस गैंग पर जौरा क्षेत्र में 30 हजार रूपये के लगभग का ईनाम बताया गया है। जिसकी अक्सर मूमेंट श्योपुर जिले में रहती है।

इनका कहना है
अभी बदमाशों के मूवमेंट की खबर तो हमें जटवारा से मिली है। जिसपर में मय दल मौके पर ही आया हूॅ लेकिन हमें यहां कोई भी नहीं मिला है। ग्रामीण बदमाशों की मूूवमेंट बता रहे है। हम सर्चिंग कर रहे है। 
राजेन्द्र्र शर्मा,थाना प्रभारी पोहरी।