आदतन अपराधी ने रंगदारी दिखाते हुए डंपर चालक से मांगे रूपये, नहीं दिए तो जमकर पीटा

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम जाफरपुर पर तीन आरोपीयों ने एक राय होकर एक डंपर चालक को रंगदारी दिखाते हुए मारपीट कर दी। इन आरोपीयों में एक आरोपी आदतन अपराधी है जिसपर दो स्थाई बारंट भी निकल चुके है। हांलाकि पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी को दबौच लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज राधेश्याम पुत्र सीताराम रजक उम्र 45 वर्ष निवासी बदरबास डंपर से गिट्टी डालने बैराड़ गया हुआ था। तभी लौटते समय जाफरपुर गांव के पास दुर्गेश रावत निवासी बीलबरा ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उक्त डंपर को रोक लिया और रंगदारी दिखाते हुए शराब के लिए पैसे मांगने लगे।

जब राधेश्याम ने रंगदारी देने से मना किया तो आरोपीयों ने एक राय होकर डंपर चालक के साथ मारपीट कर दी। कुटा पिटा डंपर ड्रायबर बैराड़ थाने पहुॅचा जहॉ पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी दुर्गेश रावत व दो अन्य लोगो के खिलाफ धारा 327,323,294,506,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बताया गया है उक्त आरोपी आदतन अपराधी है जिसपर दो स्थाई और तीन अस्थाई बारंट भी कोर्ट द्वारा निकल चुके है इन बारंटों में उक्त युवक बांछित था। पुलिस ने उक्त आरोपी को गिर तार कर लिया है।