डॉक्टर के सूने घर से चार लाख की चोरी

नरवर। जिले जिले के नरबर थाना क्षेत्र के मगरौनी चौकी के पास स्थिति एक झोलाछाप डॉक्टर के सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने घर में रखे दो लाख रूपये नगद और सोने चांदी के जेवर को पार कर दिया है। इस बात की सूचना डॉक्टर को दोपहर जब घर पहुॅचा तब पता चला। उक्त घटना की सूचना डॉक्टर ने पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार बालचंद जैन पुत्र हरप्रसाद जैन निवासी भितरवार हाल निवासी महल कॉलोनी शिवपुरी मगरौनी के कटरा मौहल्ला में एक मकान बनाकर प्रायवेट क्लीनिक चलाते है। बीते कुछ दिन डॉक्टर की पत्नि अपने बच्चों केे पास शिवपुरी के महल कॉलोनी स्थिति घर आई हुई थी। कल डॉक्टर शाम को अपनी क्लीनिक बंद करके शिवपुरी आया हुए थे। तभी रात्रि में चोरो ने सूने घर को निशाना बनाते हुए घर का ताला तोड़ कर घर में रखे नगदी सहित सोने की चूड़ी,हार,सोने की चेन मंगलसूत्र,अंगूठी,लटकन,चांदी की पायजेव सहित 50 हजार रूपये नगद पार कर दिये।

उक्त घटना की सूचना डॉक्टर को सुबह क्लीनिक खोलते समय नहीं लगी। जब दो बजे के लगभग डॉक्टर आराम करने क्लीनिक से घर के ऊपर पहुॅचे तो घर की स्थिति देख कर चौक गये और घर में हुई घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।