शिवपुरी: बस में बलात्कार, अब पीडिता शादी को तैयार

शिवपुरी। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में कल रात के बालात्कार के मामले में पीडि़त महिला ने अपने बयान बदल दिए। अब महिला का कहना कि में अब इसी से शादी करूगीं। पुलिस को भी अभी यह कहानी समझ में नही आ रही है पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज शहर में निर्भया भ्रमण कर रही थी। तभी बस स्टेण्ड क्षेत्र में एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में घूमती हुई दिखाई दी। तो निर्भया उक्त महिला को कोतवाली ले आई। जब महिला से पूछताछ की तो उसने अपना नाम रानी निवासी उड़ीसा बताया। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपनी बहिन के यहॉ बैराड़ में रह रही थी। 

बीते रोज दोपहर दो बजे वह बैराड़ से शिवपुरी आ रही थी। रास्ते में उसकी मुलाकात बस के क्लीनर से हो गई। बस का क्लीनर उसे शिवपुरी लाया और सभी सवारियों के बस में से उतर जाने के बाद बस को रेलवे स्टेशन की तरफ ले गया और शादी की कह कर उक्त युवती के साथ संबंध बनाये।

बताया गया है कि उक्त युवती की शादी तीन साल पहले कोलारस के ऊधम सिंह के साथ हुई थी। इस युवती की एक बहिन भगवती पत्नि महेश कोठारी निवासी बैराड़ गांव में रहती थी। एक साल तक तो उक्त युवती को ऊधम सिंह ने अपने साथ रखा। उसके बाद उसे छोड़ दिया। पति के छोडऩे के बाद उक्त युवती अपनी बहिन के यहॉ बैराड़ में रहने लगी। 

बीते रोज वह अपनी बहिन के घर से बिना बताये भाग आई और बस के क्लीनर के साथ शादी के झांसेें में आकर संबंध बना लिये। पुलिस पूछताछ में पहले तो युवती अपने साथ हुए रेप की रिपोर्ट दर्ज कराना चाहती थी। कुछ देर बाद जब पुलिस ने बस की शिनाक्त की तो सामने आया कि जिस बस में यह घटना घटित हुई वह परिहार बस है जो शिवपुरी से बैराड़ तक चलती है। 

जानकारी पूरी तरह से सामने आने पर बस क्लीनर का नाम पिंकी धाकड़ निवासी रानीपुरा थाना पोहरी सामने आया। जब पुलिस मामला दर्ज करने लगी तो इस मामले में नया मोड़ आ गया और युवती संबंध बनाने की तो कहने लगी पर मामला दर्ज कराने से इंकार करते हुए आरोपी से शादी करने का कहने लगी है। पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है।