अनियंत्रित सिकरवार बस ट्रक में घुसी, आधा दर्जन घायल

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से गुजरे हाईवे पर आज तेज रफ्तार बस पीछे से एक ट्रक में घुस गई। जिससे बस में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गये। जिन्हे उपचार के लिये स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर से गुना चलने वाली सिकरवार ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 07 पी 2102 ग्वालियर से गुना की और जा रही थी। तभी गुना जाते समय कोलारस के निकट कोलारस पब्लिक स्कूल के सामने बस अनियंत्रित होकर पीछे से ट्रक में जा टकराई।

जिससे बस में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई हादसे के बाद आस के लोग पहुंचे और लोगो को निकलने में सहायता की हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची कोलारस पुलिस ने घायलो को निकाला और 100 और 108 की मदद से घायलो को कोलारस स्वास्थ केन्द्र पहुंचाया।

हादसे का सुखद पहलू ये रहा की हादसे में ज्यादा किसी को गंभीर चोटे नही आई बस भिंड़त की सूचना कोलारस में आग की तरह फैल गई और लोगो का मजमा कोलारस अस्पताल में लग गया। घायलों में अनिल पुत्र मिश्रीलाल राजौरिया निवासी षिपुरी, नरेन्द्र यादव पुत्र रघुवीर सिंह निवासी पिपरसमा, अनीता पत्नि रामगोपाल धाकड़ निवासी शिवपुरी को गंभीर चोटे आई है जिनका इलाज कोलारस स्वास्थ केन्द्र पर जारी है जबकी अन्य घायलो को मामूली चोटो के चलते प्राथमिक उपचार के बाद छुटटी दे दी गई ।