सीएमएचओ के यमराज एंड ब्रदर्स ने ली महिला की जान

लुकवासा। जिले में सीएमएचओ की सरपरस्ती में संचालित यमराज एंड ब्रदर्स 'झोेलाझाप डॉक्टर' से इलाज करा रही एक महिला की मौत हो गई। बताया गया है कि अपने इस कृत्य से बचने के लिए झोेलाझाप डॉक्टर ने मृत महिला को पास के ही डॉक्टर के क्लीनिक पर छोडने का प्रयास किया। लेकिन इसमें वह सफल नही हो सका। 

जानकारी के अनुसार आज एक महिला लक्ष्मी पत्नि फूलसिंह परिहार उम्र 58 वर्ष निवासी ग्राम लगदा आज लुकवासा के बाजार में अपनी दुकान खोलकर बैठे झोलाछाप डॉक्टर गिर्राज श्रीवास्तव की क्लीनिक पर पहुॅची। इस इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जिसे देख कर झोलाछाप डॉक्टर ने गिर्राज महिला को पास के ही दूसरे झोलाछाप डॉक्टर करसौरिया की बेंच पर छोड़ कर दुकान की शटर बंद कर भागने लगा। यह घटनाक्रम करसौरिया ने देख लिया और गिर्राज को रोका। इसे रोकने के दौरान दोनो में महिला को लेकर मारपीट हुई। 

शारीरिक रूप से कमजोर झोलाछाप करसौरिया को गिर्राज ने पीट दिया। इस बात की शिकायत करसौरिया ने लुकवासा चौकी में की। जिस पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। वही मृत महिला का पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।

दूसरी और एक और चौकाने बाली खबर यह आ रही है कि इस घटनाक्रम के लिये दोषी झोलाछाप गिर्राज श्रीवास्तव ने इस घटना के बाद सीएमएचओ की मिली भगत से अपने आप को जिला चिकित्सालय में भर्ती करा लिया है लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

इस मामले में अपने राम का तो यही कहना है। इससे पूर्व भी जिले मे यमराज एण्ड ब्रदर्स गरीब लोगों को मौत के घाट उतार चुके हैं। फिजीकल पर स्थित शिवांस क्लीनिक खोलकर बैठे झोेलाझाप डॉक्टर पीके मालिक तो ना केवल इलाज कर रहे हैं, बल्कि आॅपरेशन भी कर रहे हैं। 

इसका प्रमाण उनकी क्लीनिक पर एक महिला के साथ बेहोशी के हालत में रेप की कोशिश के मामले के रूप में सामने आया था। महिला का आरोप था कि बेहोशी के हालात में क्लीनिक के कंपाउंडर द्वारा छेड़छाड़ की गई थी। पुलिस ने आरोपी कंपाउंडर पर अपरााधिक मामला तो दर्ज कर लिया था लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने डॉक्टर की क्लीनिक पर कोई कार्यवाही नही की। इससे यह सिद्व होता है कि झोलाछापा को सीएमएचओ की सरपरस्ती हासिल है।