तेल की कढ़ाई में गिरा हलवाई , डेढ़ माह बाद दर्ज कराया मामला

शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम खैरवास में 7 जुलाई को आयोजित एक विवाह समारोह में भोजन बनाने गया हलवाई ने आयोजकों द्वारा सुरक्षा के कोई इंतजाम न किए जाने के कारण गर्म तेल की कढ़ाई में जा गिरा जिससे वह झुलस गया। जिसे शिवपुरी इलाज के लिए लाया जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया था। कल जब वह स्वस्थ होकर वापस लौटा तो उसके पुत्र ने आयोजक के खिलाफ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

जानकारी के अनुसार 7 जुलाई को फरियादी विशाल लोधी का पिता कमल सिंह लोधी आरोपी महेन्द्र लोधी पुत्र श्रीपत लोधी निवासी खैरवास के यहां आयोजित विवाह समारोह में भोजन बनाने के लिए पहुंचा था। जहां आरोपी ने सुरक्षा का कोई इंतजाम न कर हलवार्ई को खाना बनाने के लिए नियुक्त कर दिया और खाना बनाते समय कमल लोधी भट्टी पर रखी कढ़ाई में गिर गया उस समय कढ़ाई में गर्म तेल रखा हुआ था। जिससे उसका शरीर बुरी तरह झुलस गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। 

जहां उसका इलाज पिछले डेढ माह से जारी था। कल जब वह स्वस्थ होकर वापस लौटा तो उसने अपने पुत्र को आरोपी की लापरवाही के बारे में बताया। जिस पर उसके पुत्र विशाल ने थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने इस मामले में महेन्द्र लोधी की लापरवाही मानते हुए उस पर भादवि की धारा 285 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।