पत्नि और बच्चों से मिलने गया था अफसर, साले ने मारी गोली

शिवपुरी। सुरवाया थाना क्षेत्र के अमोलाघाटी पर बीती शाम एक युवक अफसर को उसके साले ने गोलीमार कर जान लेने की कोशिश की आरोपी के साथ उसका पिता और एक भाई भी घटना के समय मौजूद था। युवक पर दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज होने के कारण उसकी पत्नि तथा बच्चे उसकी ससुराल में रह रहे थे। 

लेकिन पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है। फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 307 हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 

घायल अफसर पुत्र मुन्ना खा निवासी जवाहर कॉलोनी ने बताया कि उसकी पत्नि ने उस पर दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है। तब से ही उसकी पत्नि बच्चों को लेकर अपने मायके भौंती में रह रही है।

 कल वह अपने बच्चों से मिलने भौंती पहुंचा जहां उसके ससुर नत्थू खा और साले मोनू व आमिर ने बच्चों से नहीं मिलने दिया और उसे वहां से भगा दिया। जब वह वापस घर लौट रहा था तो उसके ससुर और दोनों सालों ने उसका पीछा किया और अमोला घाटी पर उसे रोक कर उसके साले आमिर ने उस पर पिस्टल से फायर कर दिया। जिससे उसके कंधे में गोली लग गई और वह घायल हो गया। घटना के बाद तीनों आरोपी वहां से भाग गए।

पुलिस का कहना अफसर अपनी ससुराल पहुंचा ही नहीं
 जबकि पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है। सुरवाया थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि घायल अफसर अपने बच्चों से मिलने गया था। जबकि वह ससुराल पहुंचा ही नहीं और ज्ञात हुआ है कि अफसर ने करैरा में शराब पी ऐसी स्थिति में ससुरालीजनों को ज्ञात ही नहीं है कि अफसर कहां आ रहा है कहां जा रहा है। 

ज्ञात हुआ है कि अफसर को दहेज के आठ लाख रूपए उसके ससुरालीजनों को देने दहेज का प्रकरण न्यायालय में भी विचाराधीन है। ऐसी स्थिति में घटना कारित होना संदेह की श्रेणी में आता दिख रहा है।