क्षत्रिय युवा संगठन ने मायावती और सिद्दिकी का फूंका पुतला

शिवपुरी। शहर में आज उत्तर प्रदेश में मायावती व नसीमुद्दीन सिद्दिकी द्वारा क्षत्रिय समाज की बहिन, बेटियों के अपमान के विरोध में क्षत्रिय युवा संगठन शिवपुरी द्वारा राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने के बाद क्षत्रिय युवा संगठन द्वारा रेली के रूप में कलेक्ट्रेट से माधव चौक पहुॅचे जहाँ क्षत्रिय युवा संगठन ने मायावती और नसीमुद्दीन सिद्दिकी का पुतला दहन किया। 

क्षत्रिय युवा संगठन शिवपुरी द्वारा कहा गया है कि उत्तरप्रदेश में मायावती और नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने जो अभद्र भाषा का प्रयोग समाज की मॉ, बहन और बेटी के खिलाफ की वह बहुत ही शर्मनाक है। जो घटनाक्रम चल रहा है। उसे सरकार अभिल व ग भीरता पूर्वक बंद कराने का काम करें। वरना जातिगत राजनीति का गंभीर परिणाम देश को देखने को मिल सकता है। 

क्षत्रिय युवा संगठन ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि क्षत्रिय अत्याचारी और क्रूर नहीं होते, लेकिन इज्जत पर आन पड़े तो क्या कर सकते है, इसके लिए इतिहास गवाह है। हमारी धैर्यता और ग भीरता को हमारी कमजोरी समझने की सरकार भूल ना करे। क्षत्रिय महासभा ने मायावती और नसीमुद्दीन सिद्दिकी के खिलाफ कार्यवाही करने की माँग की। 

इस मौके पर क्षत्रिय युवा संगठन शिवपुरी के बृजेश सिंह तोमर, सतेन्द्र सिंह सेंगर, प्रदीप तोमर मोंटू, प्रदीप सिंह, हेमन्त प्रताप सिंह, शत्रुघ्न सिंह, अखिल प्रताप सिंह, नरेश प्रताप सिंह, नीरज सिंह, दिग्विजय सिंह, कृष्णपाल सिंह, जीतेन्द्र सिंह चौहान, लोकेन्द्र सिंह, राघवेन्द्र सिंह, कुलदीप सिंह, अमित सिंह सहित आधा सैंकड़ा कार्यकर्ता उपस्थित हुये।