फॉरेस्ट गार्ड की डैडबॉडी भी उठा ले गये भू-माफिया

शिवपुरी। जिले के बदरवास थाना क्षेत्रान्तर्गत वन चौकी में पदस्थ फॉरेस्ट गार्ड की कुल्हाडी से काटकर निर्मम हत्या के बाद फॉरेस्ट गार्ड की डेडबॉडी को ही घटना स्थल से भू-माफियाओं ने गायब कर दिया।

विदित हो कि जिले के बदरबास वन थाना क्षेत्र में पदस्थ फोरेस्ट गार्ड जगदीश जिंजवार और भू-माफिया दिनेश भी के बीच जंगल की जमीन पर अतिक्रमण को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते दिनेश भील ने कुल्हाड़ी से काट कर फॉरेस्ट गार्ड जगदीश जिंजबार की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी। 

इस बात की सूचना ग्रामीण फूलसिंह मौगिया ने पुलिस को दी लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंच पाती माफिया कर्मचारी की डेडबॉडी तक उठा ले गया। पुलिस को वहां केवल गार्ड की बाइक मिली है। यदि फूलसिंह चश्मदीद ना होता तो पुलिस इसे हत्या भी ना मानती। गुमशुदगी दर्ज कर इस केस की फाइल बंद कर दी जाती।

अब बदरवास पुलिस और वनविभाग की टीम जंगल में सर्चिंग कर रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस के 15 जवान और फॉरेस्ट के 20 लोगो की टीम जंगल में सर्चिग कर रही है लेकिन अभी तक डैडबॉडी नही मिल पाई है ना ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका है। 

इनका कहना है
रात में पुलिस को सूचना मिली कि फौरेस्ट गार्ड जगदीश की हत्या कर दी है। पुलिस तुरंत मौके पर पहॅुची लेकिन पुलिस को अभी तक डैडबॉडी नही मिली है। हमारे 15 से 20 लोगो की टीम जंगल में सर्चिग कर रही है। हत्या के बाद आरोपीयों पर साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज किया जायेगा। 
कमलसिंह मौर्य
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवपुरी