सम्मोहित कर महिला से लूट ले गये 5 तोला सोना

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के कोतवाली अंर्तगत महल कॉलोनी स्थिति जैन मंदिर पर पूजा करने आई एक वृद्व महिला को सम्मोहित कर 5 तोला सोना लूट ले गये। पुलिस मामले की जॉच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार शहर के देहात थाना क्षैत्र के पुरानी शिवपुरी के निचले बाजार मेें निवासरत निर्मला पत्नि केके जैन उम्र 60 वर्ष आज पूजा करने के लिये जैन मंदिर महल कॉलोनी में गई हुई थी। तभी मंदिर के बाहर दो युवकों ने महिला को सम्मोहित कर 5 तोला सोना लेकर मौके से रफूचक्कर हो गये।

बताया गया है कि महिला निर्मला जैन मंदिर के बाहर खड़ी थी। तभी एक अज्ञात युवक आया और महिला से पूछा कि हमारे गुरूजी दिखे क्या जब महिला ने मना किया तो आरोपी ने सामने से आ रहे एक युवक को देखकर कहा कि यह हमारे गुरूजी है। यह बहुत बड़े गुरूजी है। इन्होने मेरी पूरी समस्या खत्म कर दी है।

जिस पर महिला ने झुक कर गुरूजी को नमस्कार किया। गूरूजी ने महिला के सिर पर हाथ रखा जिससे महिला सम्मोहित हो गई और अपने हाथ में पहनी चूड़ी, चेन उतारकर गूरूजी को दे दिये। महिला ने जब थोड़ी देर बाद होश में आई दोनो आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। उक्त बात की शिकायत महिला ने कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।