विमल ट्रेडिंग कंपनी के 70 हजार की लूट

शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्र के तिघारी पिपारा तिराहे पर चार नकाबपोश बदमाशों ने विमल ट्रेडिंग कंपनी के मुनीम हरदास कुशवाह को रास्ते में रोक कर मारपीट की और उसका रूपयों से भरा बैग छीनकर ले गए। 

घटना के बाद पीडि़त मुनीम ने अपने मालिक को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने इस मामले में चार अज्ञात नकाब पोश बदमाशों के खिलाफ धारा 394, 34 भादवि सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार भौंती निवासी केदार गुप्ता विमल ट्रेडिंग कंपनी के नाम से अपना प्रतिष्ठान संचालित करते हैं। जिस पर हरदास पुत्र आशाराम कुशवाह निवासी महोवा मुनीम है जो क्षेत्र के आसपास सप्लाई किए गए माल की बसूली करता है। बीते रोज हरदास ग्राम पिपारा, बामौर और डामरौन से बसूली कर अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 एमसी 3323 पर सवार होकर वापस लौट रहा था।

तभी रास्ते में उसे दो युवक मुंह पर कपड़ा बाधे हुए दिखे जिन्होंने मोटरसाइकिल रोकने की कोशिश की, लेकिन हरदास नहीं रूका इसके बाद वह जैसे ही पिपारा तिराहे पर पहुंचा जहां पहले से ही मौजूद दो नकाब पोश युवक अपने मोटरसाइकिल चालू कर खड़े थे। जिन्होंने हरदास को आते देखा और उसे रोका लेकिन हरदास वहां भी नहीं रूका तो युवकों ने उसका मोटरसाइकिल से पीछा किया और चलते-चलते ही उससे झूमा झटकी करने लगे। 

इसी बीच दो और युवक वहां आ गए जिन्होंने हरदास को धक्का दे दिया। जिससे वह मोटरसाइकिल सहित नीचे गिर गया इसी बीच युवकों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और उसके कंधे पर टंगा बैग छीनकर ले गए जिसमें 70 हजार रूपए रखे हुए थे। घटना का शिकार होने के बाद हरदास ने अपने मालिक केदार गुप्ता को फोन लगाकर सूचना दी। घटना के बाद पीडि़त युवक थाने भौती थाने पहुॅचा। जहॉ पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।