यंग स्कॉलर स्कूल के छात्र छात्राओं ने बिखेरी नई छटा, किया मंत्रमुग्ध

खनियाधाना। नगर के यंग स्कॉलर स्कूल में 09 अप्रैल को वार्षिकोत्सव 2016 का आयोजन यंग स्कॉलर स्कूल पर आयोजित किया गया जिसमें छात्र  छात्राओ ने स्कूल में पढाई के साथ साथ में एक से बढ़कर एक शानदार कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया ।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता शेलेन्द्र सिंह जूदेव नगर परिषद अध्य्क्ष ने की और कार्यक्रम में  मु य अतिथि के रूप में  भरत लाल मेहते बीईओ बिनोद कुमार गुप्ता बीआरसी  स्कूल की छात्र छात्रा के पालकगण मौजूद रहे अतिथि ने सरस्वती पूजन दीप प्रजावलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम में छोटी छोटी छात्राओ ने जहां सुंदर फैंसी ड्रेस में नृत्य गीत प्रस्तुत किये  लोगों को ताली बजाने को मजबूर कर दिया । 

देश भक्ति के गीत व हास्य व्यंग्य की प्रस्तुति के संदेश देते  हुय लोगो की आँखों में आँशु झलक आय  प्रोत्साहन देने के लिए लघु नाटिका का मंचन किया गया । पूरे कार्यक्रम में ग्राउंड भरा रहा  दर्सको ने यांग स्कॉलर स्कूल के प्रदर्शन की जमकर सराहना की। 

और दर्शको और पलकों ने संचालक पृथ्बीराज चौहान व स्कूल के समस्थ स्टाफ की बहुत ही प्रसंसा की तथा स्कूल संचालक व स्टाफ छात्र छात्राओ को अच्छे आचरण और पढाई कराई जा रही है खनियाधाना  का सबसे अच्छा स्कूल देखने को मिलने लगा है कार्यक्रम के अंत में मु य अतिथियों ने स्कूल के छात्र छात्राओ को पुरुस्कार और प्रमाण पत्र भेंट किये।