शिवपुरी: राजघाट मेंं नहर में कूदी यात्री बस

बामौरकला। बामौरकला थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात राजघाट नहर बायपास मार्ग पर हसारी चंदेरी से ग्वालियर जाने वाली यात्री बस राजघाट नहर के पानी में जा गिरी हालांकि सांई सुमित ट्रैवल्स की बस नहर में गिरने के बाद बस सीधी हो गई।

नहर में कम पानी होने से गंभीर हादसा होने से टल गया, वहीं बस में सवार क्लीनर इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि बस में सवार तीन सवारियां बाल-बाल बच गईं घटना के बाद ड्राइवर मौके से भाग निकला पुलिस ने बस चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। 

हसारी चंदेरी से ग्वालियर जाने वाली सांई सुमित ट्रेवल्स की बस  देर रात खनियांधाना-निबोदा से कालीपहाड़ी होकर बामौरकला आ रही थी, तभी रात 11:45 बजे राजघाट नहर बायपास मार्ग पर चालक की लापरवाही से तेज र तार बस राजघाट नहर में जा गिरी।

नहर के पानी में गिरने के बाद बस सीधी खड़ी हो गई और नहर में ज्यादा पानी न होने से लोग बाल-बाल बच गए, लेकिन इस हादसे में बस में सवार क्लीनर करतारसिंह लोधी उम्र 22 वर्ष निवासी हर्सरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद बस चालक विजयपाल यादव मौके से फरार हो गया प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि घटना के वक्त बस में ड्राइवर, कंडक्टर व क्लीनर सहित तीन सवारियां भी मौजूद थीं, लेकिन इन सवारियों के संबंध में कोई जानकारी नहीं लग सकी पुलिस ने यात्री दिलीप पुत्र दुर्गा प्रसाद की रिपोर्ट पर बस चालक के खिलाफ मामला कायम कर लिया है।