पानी के पुल बना देते है शिवराज: ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी। अपने तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन सांसद सिंधिया ने बैराड़ क्षेत्र का भी दौरा किया और ग्राम पटेवरी के एक सभा में सासंद सिंधिया ने कहा कि पिछले समय जब कांग्रेस की सरकार थी तब हमने खाद्य सामग्री सस्ते में उपलब्ध कराई लेकिन जब से भाजपा सरकार आई है। तब से किसानो का दयनीय हाल हो गया है। 

तीन साल से किसान अतिवृष्टि ओलाग्रस्ती एवं सूखे से पीडित होता जा रहा है। शिवराज सरकार पानी के फू कने फ ोडने यानी और झूठे वादो का पुल बाधे जा रहे है। हकीकत को नही देख रहे है। जबकि मेरे द्वारा ग्राम ग्राम खलिहान में भ्रमण किया जा रहा है। 

इन सभी ग्रामों मे राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना से हमने लाइट लगवाई, डी.पी. खंबे लगवाये लेकिन शिवराज जीने इन लाइनो में करंट डालना भूल गये और अपने आप में खुशिया मनाने का सिलसिला चल रहा है। जो कि झूठा है। 

सिंधिया ने कहा मेरी एक आदत है। कि मै जब भी अपनी जनता के बीच जाता हू तो में कोई ना कोई बडी सौगात लेकर जाता हू। जब श्री सिंधिया ने पगडंडी बोला तो जनता एक लय में एक साथ दोनो हाथ उठाकर सिंधिया जिन्दाबाद के नारे लगाने लगी सिंधिया का यह मजाकिया अंदाज जनता को  बहुत पसंद आया और मंच पर श्री सिंधिया का स्वागत राजेन्द्रसिंह पिपलौदा एवं गिर्राज ऐचवाडा ने तलवार भेट कर किया।

मंत्री मस्त, जनता त्रस्त, सरकार सुस्त यह आलम यह कर रखा है कि भाजपा सरकार के मंत्री अपनी मस्ती मे मस्त है। जनता की बुरी हालत है त्रस्त है। और सरकार का कोई भी अफसर किसानो कर्मचारी अपनी नींद से नही जाग रहा है। क्योंकि चारो तरफ से बाजी उन्ही के हाथ में है।

जान जाये पर बचन जाये
सिंधिया परिवार का एक उसूल रहा है कि जान जाय पर बचन जाये और भाजपा का उसूल है कि बचन जाय पर जान न जाये इस मंत्र पर शिवराज सरकार चल रही है। इस चक्कर में मेरे क्षेत्र की जनता अन्नदाता का बुराहाल कर रखा है। इसे मेरी जनता बर्दास्त नही करेगी और में और पूरा सिंधिया परिवार मेरी प्यारी जनता के बीच छाती से छाती लगाकर खडे रहे है। और आगे खडे रहेंगें।

जाना था डेढ किलोमीटर चलना पडा 82 किलोमीटर
जब में एक बार सिलपरा अवतारसिंह के यहा आया तब मुझे पोहरी रोड से डेढ किलोमीटर जाना था और चलना पडा 82 किलोमीटर इसके बाद मेने यहा मखमल की तरह रोडो की चादर बनवाई और उस टाइम में सांसद था मंत्री भी नही था।

मंच पर कांग्रेसी नेता श्री केशवंिसंह तोमर, हरिवल्लभ शुक्ला, एन.पी.शर्मा, अखिल शर्मा, गिर्राज ऐचवाडा, विजय यादव, ब्रजकिशोर त्रिवेदी, पुरूषोत्तम पिपलौदा, माताचरण शर्मा, अवतार सिंह गुर्जर, प्रद्यु न वर्मा(जनपद अध्यक्ष), सुशीला रावत नगर पंचायत अध्यक्ष बैराड़, विमला हरीसिंह जिला पंचायत सदस्य, विनोद मुढेनिया, सेठ मेवालाल, रामपाल रावत, प्रणव शुक्ला, एन.के बूढ़दा, नीरजसिंह तोमर गुरीच्छा, राकेश रावत, आदि मौजूद थे।