सिंधिया परिवार के लिए भाजपा और कांग्रेस के पार्षद बैठे धरने पर

शिवपुरी। आज नगर पालिका में परिषद की बैठक में भाजपा और कांग्रेस के पार्षद सिंधिया परिवार की मुर्तिया लगने के मुद्दे पर एक हो गए,कांगे्रस और भाजपा के पार्षद परिषद हॉल में ही धरने पर बैठ गए। भाजपा के पार्षदो ने जहां यशोधरा राजे जिंदाबाद के नारे लगाए और कांग्रेस के पार्षदो ने ज्योतिरादित्य सिंधिया जिंदाबाद के नारे लगाए।

जानकारी के अनुसार परिषद की बैठक शुरू होते ही कांग्रेस पार्षद इस्माइल खां एकदम से उठ खड़े हुए और उन्होंने कहा कि पिछली परिषद में यह प्रस्ताव पारित हुआ था कि स्व. राजमाता की प्रतिमा जहां मटका पार्क में लगाई जाए वहीं स्व. माधवराव सिंधिया की प्रतिमा चिंताहरण के सामने स्थित पार्क में लगाई जाए।

इस्माइल ने कहा कि मैं जानना चाहता हूं कि इस मामले में नगर पालिका ने क्या प्रगति की है। इस पर नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह और सीएमओ कमलेश शर्मा ने सफाई पेश की कि उन्होंने मूर्तिकार प्रभात राय से बात की है।

 लेकिन इस्माइल संतुष्ट नहीं हुए और वह न केवल  धरने पर बैठ गए, बल्कि उन्होंने चिल्लाकर कहा कि जो भी सिंधिया परिवार के साथ है वह उनके साथ आ जाए।

इसके बाद कमाल हो गया कांग्रेस और भाजपा के पार्षद धरने में उनके साथ शामिल हो गए जिनमें मु य हैं- भानु दुबे, पंकज महाराज, बलवीर यादव, अरूण पंडित, आकाश शर्मा, साहिस्ता कदीर, मुन्नी अग्रवाल, ज्योति धाकड़, सुधीर आर्य, लालजीत आदिवासी, विजय खन्ना, सुरेन्द्र रजक।

यही नहीं भाजपा पार्षदों ने जहां यशोधरा राजे जिंदाबाद के नारे लगाए वहीं कांग्रेस पार्षदों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया जिंदाबाद के नारे लगाए। पार्षदों की एकजुटता देखकर नपाध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सीएमओ ने परिषद को बताया कि 15 दिन के अंदर वह मूर्तिकार से बातचीत कर मूर्ति लगाने की समय सीमा निश्चित कर देंगे। इसके बाद पार्षद धरने से उठे।