जनसंवाद: शिकायत+निराकरण= मौके पर लाईन अटैच

शिवपुरी। करैरा थाना परिसर में हुए पुलिस पब्लिक संवाद कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक मोह मद यूसुफ कुर्रेशी ने करैरा के एक व्यवसाई की 12 हजार रू की रिश्वत की शिकायत पर उपनिरिक्षक नवल सिह को लाईन अटैच मौके पर ही कर दिया।  

एसपी शिवपुरी ने अन्य समस्याओं का मौके पर ही निराकरण करते हुए कहा कि सभी कोचिंग संचालक सुबह 6 बजे के पूर्व कोचिंग प्रारंभ न करें। इससे कोचिंग आने वाली छात्राओं को कोचिंग पडऩे आने में परेशानी होती है। 

अभिभावकों की शिकायत थी कि कोचिंग संचालक सुबह 6 बजे से पूर्व से कोचिंग क्लासेस चलाते हैं जिससे छात्राओं को आने में परेशानी होती है। 

कार्यक्रम में लोगों की शिकायत पर उन्होंने फोरलेन हाईवे चौराहे पर हो रहे एक्सीडेंट को लेकर बडे सचेतक लगाने निर्देश दिए। ट्रॉलियों के पीछे स्टिकर लगाने व बस कंडक्टरों द्वारा ज्यादा किराया लेना, टिकट न देना, बसों पर किराया सूची चस्पा न होने की शिकायते इस कार्यक्रम में आई।

पुलिस चौकी से ब्लॉक तक अवैध रूप से खडे होने वाले वाहनों से जाम जैसे हालात बनने की शिकायत पर एसपी श्री कुर्रेशी ने टैक्सियों एसडीओपी श्री रघुवंशी को लोगों की समस्या का निराकरण के निर्देश दिए। 

दिनारा द्यदिनारा थाना परिसर में एसपी का जनसंवाद कार्यक्रम रविवार सायं 5 बजे प्रारंभ हुआ। कार्यक्रम में ग्राम सलैया के एक लड़के ने गांव में अवैध रूप से संचालित शराब की दुकान को हटाने की बात कही।