प्रशासन का छापा: गोदाम से 30 टन से अधिक विस्फोटक बरामद

शिवपुरी। पेटलाबाद की घटना से सबक लेते हुए तेन्दुआ थाना पुलिस और कोलारस एसडीएम व तहसीलदार द्वारा कल शाम ग्राम कूंढाजागीर में संयुक्त कार्यवाही करते हुए प्रशासन ने एक गोदाम पर छापामार कार्यवाही की जहां बड़ी सं या में जिलेटिन की छड़ें और डेटोनेटर्स मिला हैं।

जिसकी जांच चल रही हैं। पुलिस और प्रशासन की यह कार्यवाही आज भी जारी रही। इस मामले में छानबीन चल रही हैं। बहीं शिवम इंटरप्राईजेज का लायसेंस भी चैक किया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलारस एसडीओपी सीके आर्य और एसडीएम आरके पाण्डेय को सूचना प्राप्त हुई कि शिवम इंटरप्राईजेज कंपनी के ग्राम कूंढा में स्थित गोदाम पर विस्फोटक पदार्थ भरा हुआ है।

इस सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम ने संयुक्त रूप से उक्त गोदाम पर छापामार कार्यवाही की। कल शाम 5 बजे से प्रारंभ हुई कार्यवाही आज भी जारी है। निरीक्षण के दौरान गोदाम में बड़ी सं या में जिलेटिन की छड़ें और विस्फोटक सामग्री भरी हुई।

जिसका आंकलन नहीं हो पा रहा हैं। टीम ने शिवम इंटर प्राईजेज के संचालक प्रकाश गत्याना निवासी भीलवाड़ा को वहां बुला और उनसे लायसेंस मांगा जिसमें 30 टन माल रखने की अनुमति है।

वहां मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि देखने में गोदाम में 30 टन से अधिक माल होना प्रतीत हो रहा हैं, लेकिन बिना आकलन के अभी कुछ कहना जल्द बाजी होगी।

इस कार्यवाही में एसडीएम और एसडीओपी के साथ तेन्दुआ थाना प्रभारी विजय पाल सिंह, और पटवारी गिर्राज धाकड़ के साथ बड़ी सं या में पुलिस फोर्स मौजूद हैं। समाचार लिखे जाने तक गोदाम पर कार्यवाही जारी है।