स्कूली छात्राओं से रेप का वीडियो लीक: इस इंसान पर है रेप का आरोप

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि कोतवाली थाना क्षेत्रंतर्गत पुलिस ने एक ऐसे बलात्कारी को गिरफ्तार किया है। जिसने 2 नाबालिग स्कूली छात्राओं का रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया। उल्लेखनीय यह है कि इस मामले में पीड़ित छात्राओं ने शिकायत नहीं की, बल्कि आरोपी के पास से ही वीडियो लीक हो गया और मामला पुलिस तक जा पहुंचा।

इस मामले में सूचनादाता मोहन भार्गव पुत्र महावीर प्रसाद भार्गव निवासी सिद्वेश्वर मंदिर के पास रहते है और अपने घर से ही सीसीटीव्ही कैमरे सप्लाई एंव रिपेयरिंग का कार्य करते है। प्रेमनाथ पंजाबी निवासी प्रेम स्टेशनरी कमलागंज बाबूक्वार्टर रोड आया और उसने एक डीबीआर सीसीटीव्ही का रिकार्डर दिया और कहा कि इसमें कुछ रिकार्डिंग डली है उन सभी की वीडियो बनाकर मोबाईल में डाल दो।

जब मैने डीबीआर से वीडियो चलाया तो तो देखा दो स्कूली छात्राओ के साथ प्रेमनाथ पंजाबी बारी-बारी से बलात्कार कर रहा है और उसने यह रिकार्डिंग अपनी दुकान और घर में लगे सीसीटीव्ही कैमरे से की थी। इस रिकार्डिंग को देख कर मेरे होश उड गए।

मोहन भार्गव ने प्रेमनाथ पंजाबी की उक्त वीडियो की सीडी बनाकर आवेदन सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह को सौपा। उन्होने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच हैतु जिला महिला डेस्क प्रभारी आराधना डेबिस को सौपा। इस सीडी और की जांच उपरांत पुलिस ने आज इस आरोपी प्रेमनाथ पंजाबी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि उक्त आरोपी यह कृत्य पिछले 1 साल से कर रहा था। यह छात्रांए प्रेमनाथ पंजाबी की स्टेशनरी की दुकान के पास एक सरकारी स्कूल की हो सकती है। पुलिस ने इन दोनों नाबालिग छात्राओं के परिजनो से संपर्क कर चुकी है या नही अभी इस बात का खुलासा नही हो पा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच अभी जारी है।

यह भी अभी स्पष्ट नही हो सका हे कि इस सीडी कांड में प्रेमनाथ पंजाबी अकेला है या और कोई भी है वह केवल छात्राओं का शारीरिक शोषण करता था या फिर उन्है ब्लेकमेल कर और कही भी भेजता था पुलिस इन अभी बिंदुओ पर जांच कर रही है।

यह भी कयास लगाए जा रहे कि प्रेमनाथ पंजाबी ने इन नाबालिग स्कूली छात्राओ को कुछ नशीला पेय देकर ऐसे वीडियो बनाए हो फिर यह उन्है यह अश्लील वीडियो दिखाकर रोज ब्लैकमेंल कर रहा हो। अभी इन सभी बातो पर पर्दा डाला है पुलिस की जांच जारी है।