शिवपुरी में महसूस किए भूंकप के झटके,लडडु गोपाल जी ने लगाई छलांग

शिवुपरी। आज शायद पहली बार शिवपुरी के निवासियों ने भूकंप के झटके महसूस किए गए है। जानकारी मिल रही है कि यहे झटके पूरे जिले में महसूस किए गए है। इन झटको की खबर तत्काल शिवपुरी निवासियो ने अपनी एफबी पर पोस्ट किए है।

फिजिकल पर निवास करने वाले गिर्राज कुमार शर्मा ने बताया कि में रोज की तरह पूजा कर रहा था कि तभी लडडु गोपाल जी अपने सिंहासन से छंलाग लगा कर नीचे गिर गए। मैने सोचा आज पूजा में ऐसी कौनसी गलती हो गई जो भगवान अपने सिंहास से छंलाग लगा रहे है।

जानकारी के अनुसार,मनीष गुप्ता अपने शोरूम क प्यूटर गैलरी राजेश्वरी रोड पर बैठे हुए थे तभी उन्होन एक झटका लगा तो उन्होने सोचा की गर्मी के कारण चक्कर आ रहे है तभी उन्है अपने क प्यूटर की स्क्रीन भी हिलते दिखी जब उन्होने महसूस किया यह झटके भूंकप के हो सकते है।

यही बात शिवा टाईल्स के संचालक दीपक गोयल ने कहा कि मे अपने ग्राहक को टाईल्स दिखा रहे थे तभी उनके डिस्पिले से टाईल्स गिर गई और उन्है स्वंय ऐसा लगा कि किसी ने धक्का दिया हो।

कुल मिलाकर शहर के साथ अंचल मे 40 सैकेंड तक झटके महसूस किए है इन झटको का समय 11: 48 बताया जा रहा है,शिवुपरी शहर की कई कॉलोनियों में शहर निवासी घरो से बहार निकल आने की खबरे भी आ रही है।