भारत बंगलादेश के मैच में एसएमएस करो ईनाम पाओ प्रतोयगिता

शिवपुरी। आईसीसी वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच के दौरान भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले क्वार्टर फायनल मैच में कौन सी टीम विजेता होगी, आपको दूसरी पारी के प्रारंभ होने से पूर्व केवल टीम का नाम लि ाकर मोबाइल न बर 94251 36861 पर एसएमएस करना होगा। 

आप स्वत: ही शामिल हो जाएंगे ाारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शा ाा एवं गोयल मेडीको शिवपुरी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित आईसीसी विश्व कप क्रिकेट मैच के तहत ाारत के मैच में विजेता बताओ इनाम पाओ के लकी ड्रा में। इस लकी ड्रा में सही जबाव देने वाले तीन ााग्यशाली विजेताओं को लकी ड्रा निकालकर पुरस्कृत किया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए कार्यक्रम संयोजक संकेत गोयल ने बताया कि आईसीसी विश्व कप क्रिकेट का जुनून आज देश के हर नागरिक में है। हमारे ाारत देश के प्रति ही राष्टï्र के प्रति प्रेम, उत्साह को बनाए र ाने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम को आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि विश्व कप क्रिकेट के तहत होने वाले ाारत के साथ होने वाले मैच को लकी ड्रा में र ाा गया है। जिसमें मैच के प्रारं ा होने से लेकर प्रथम पारी के समाप्त होने तथा दूसरी पारी के प्रारंभ होने से पूर्व तक किसी ाी व्यक्ति को अपने मोबाइल फोन से एक एसएमएस कर केवल यह बताना होगा कि आज के मैच में कौन सी टीम जीतेगी। 

उन्होंने बताया कि इसके तहत आमजन को अपने मोबाइल फोन से केवल विजयी होने वाली टीम का नाम टाइप पर उसे मोबाइल न बर 94251 36861 पर दूसरी पारी के प्रारंभ होने से पूर्व तक एसएमएस करना होगा। इस प्रकार आए स ाी एसएमएस को लकी ड्रा में शामिल कर उसका लकी ड्रा निकाला जाएगा, जिसमें ाारत के हर मैच के तीन ााग्यशाली विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने आमजन से इस आकर्षक लकी ड्रा में स्वयं, अपने निकट संबंधियों एवं मित्रों को ाी शामिल होने की अपील की है।