सिकरवार बस 40 फुट गहरी खाई में गिरी, 5 की मौत 2 दर्जन घायल

शिवपुरी। ग्वालियर-शिवपुरी हाइवें पर गाराघाट के पास शिवपुरी से ग्वालियर जा रही कृष्णा ट्रैवल्स की सिकरवार बस अनियंत्रित होकर पलट कर पुल की रैलिंग को तोड़ती हुई करीब 40 फीट नीचे खाई में जा गिरी।

इस हृदयविदारक घटना में एक मासूम बच्चें व महिला सहित 5 लोगो की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल है जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैै।

इस घटना में सुखद पहलु यह रहा कि एसडीओपी शिवपुरी एसकेएस तोमर केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का कार्यक्रम पूरा करके मोहना की तरफ से शिवपुरी आ रहे थे और घटना के तुरंत बाद वे मौके पर आ गए।

एसडीओपी तोमर ने सुभाषपुरा, सतनवाड़ा सहित पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना कर त्वरित पुलिस सहित ऐबूलेंसों को घटनास्थल पर भेजने के आदेश दिए जिससे पुलिस तुरंत हरकत में आई और घटना से कुछ ही देर में मौके पर आधा दर्जन ऐंबूलेस पहुंच गई।


आनन-फानन में घायलो को पहले सतनवाड़ा अस्पताल लाया गया जहां से उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतको में नासिर उर्फ गुड्डु निवासी  फिजीकल रोड़ शिवपुरी, बाबूलाल, बुद्धु, महिला कल्याणी गुर्जर व उसका एक वर्षीय पुत्र मोनू शामिल है।

जबकि घायलों में बम्हारी थाना प्रभारी शौकतउल्ला खान, आबकारी उपनिरीक्षक लोकेन्द्र तिवारी सहित दो दर्जन से अधिक घायल है।

बताया जा रहा है कि पुल पर अचानक से सामने से आ रहे वाहन को क्रॉस करते समय एक वाहन सामने से आ गया और बस का पहिया भी गढडे में आ गया और जिससे बस भी अनयङ्क्षत्रंत हो गई और बस सीधे पुल की रैलिंग को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी और यह हादसा हुआ।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई सुनील श्रीवास्तव, एसडीएम नीतू माथुर, देहात टीआई एमके गौतम सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।

Sikarwar Bus Service shivpuri