गुरूद्वारे चौराहे के समीप मिली अज्ञात लाश, पुलिस कर रही शिनाख्ती के प्रयास

शिवपुरी। शहर के भीतर से लाश बरामदी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां एक के बाद एक लाशें बरामद हो रही हैं और पुलिस इन मामलों को ट्रेस करने में असफल दिखाई दे रही है। आज शहर के बीचों बीच गुरूद्वारा चौराहे के समीप रोड किनारे एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में लाश पड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के लगभग एक घंटे बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मर्ग की कायमी कर जांच प्रारंभ कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूद्वारा चौराहे के समीप आज प्रात: एक व्यक्ति की संदिग्ध लाश पड़ी मिली है। मृतक व्यक्ति की जैकिट इसके सिर के नीचे रखी हुई थी जबकि इसके शरीर पर हल्के पीले रंग की शर्ट एवं मठमैले कलर का पेंट व लाल रंग के जूते थे। इसका चेहरा व हाथ की उंगलियां नीली पड़ी हुईं थी। मृतक की शिना त नहीं हो सकी है। प्रथमदृष्टया  यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग की कायमी कर जांच में जुट गई है। यहां बता दें कि इससे पूर्व भी भुजरिया तालाब के समीप एक व्यक्ति की बड़ी ही निमर्मता के साथ गला रेतकर हत्या कर दी गई और तो और हत्यारों ने इसकी लाश को भी शिना त छुपाने के लिये जला दिया था। 

इस मामे में कोतवाली पुलिस आज उसी जगह पर खड़ी दिखाई दे रही है जिस जगह पर पहले दिन खड़ी थी। इस घटना को महीनों गुजर जाने के बाद भी पुलिस लाश की शिना ती तक को तरस रही है। शहर के बीचों बीच से आज बरामद हुई इस लाश ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिये हैं जिस स्थान पर लाश मिली है वह पुलिस का रात्रिकालीन गश्त पॉइंट है इसके बाद भी पुलिस को चौराहे पर पड़ी लाश की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस को लगभग एक घंटे का समय मौके पर आने में लगा।