कुएं में गिरने से युवक की मौत, मर्ग कायम

रन्नौद। कस्बे के अकाझिरी कस्बे के एक युवक की कुएं में गिरने से पानी में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुरूकुदबाया में काली माता मंदिर के पास स्थित एक कुएं में युवक की लाश पड़ी हुई है। सूचना पर से मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मौके पर जाकर पड़ताल की तो पता चला कि कुएं में मिला शव शिवराज(30) पुत्र श्याम लाल जाटव निवासी गुरूकुदबाया का निकला। ऐसा बताया जा रहा हैं कि शिवराज कल 11 बजे अपने घर से कुछ काम से निकला था आज रात्रि तक शिवराज घर बापिसी नही आया तो परिजनों को इधर उधर तलाश ना शुरू कर दिया लेकिन कही नही मिला।

आज सुबह गाँव के कुछ गाृमीणो को कुएं में शव तैरता हुआ मिला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अभी यह स्पष्ट नही हो पाया है कि आखिर शिवराज कुंए में कैसे गिरा वह किसी हादसे का शिकार हुआ या फिर किसी ने उसकी हत्या कर लाश को कुएं में फैंक दिया। फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शिवराज इन्दौर से तीन दिन पहले अपने घर आया था वह इंदौर में किसी निजी फर्म में कार्यरत था और किसी काम से शिवपुरी स्थित अपने गांव आया था।