जेल से छुटे बल्लभगढ़ के बदमाशों ने अस्पताल चौराहे पर किया हंगामा

शिवपुरी। कोतवाली क्षेंत्र के खूड़ा क्षेंत्र में रहने वाले एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने वाले बल्लढग़ण हरियाणा से आए बदमाशों ने बुधवार को शाम जेल से रिहा होते ही फिर से अस्पताल चौराहे पर हंगामा करते हुए वाहन चालक व मालिक के साथ मारपीट कर दी और मौके से 5 बदमाश फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने सूचना पर से दबिश देकर 3 बदमाशों को दबोच लिया है वहीं दो की तलाश अभी भी की जा रही है।

बल्लभगढ़ हरियाणा निवासी कईओम खान शिवपुरी में रहने वाली अपनी प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए रविवार को अपने 6 साथियों मन्नू नागर, साजिद खान, उस्मान खान, करणवीर, राजू कुमार, मूलचंद शर्मा के साथ शिवपुरी आया और प्रेमिका के पति सरवर को बंधक बनाकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया था।

इस मामले में पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों को गिर तार कर जेल भेज दिया था। जेल से छुटते ही उक्त बदमाशों ने उस गाड़ी के चालक व मालिक जगदीश गौतम के साथ अस्पताल चौराहे पर मारपीट कर दी जिस गाड़ी को किराए से लेकर बदमाश आगरा से आए थे।

बाद में उक्त बदमाशों मे से एक बदमाश व उसके बड़े भाई को तो वाहन चालक मूलचंद शर्मा व मालिक पकड़कर कोतवाली ले आए वहीं फरार हुई बदमाशों मे से 3 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया।  2 बदमाशों में मु य बदमाश कईओम व एक अन्य बदमाश अभी भी फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि जेल से छुटते ही कईओम अपनी प्रेमिका को जान से मारने की बात कर रहा था।