पुलिस के हाथ से लाश छीन ले गए ससुराल वाले, विवाहिता की संदिग्ध मौत

शिवपुरी। आज सुबह फिजीकल चौकी क्षेत्र अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित आरके पुरम में एक विवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के शव को लेकर ससुराल वाले अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों ने मौत की जब पुष्टि की और पुलिस लाश को जब पीएम हाउस ले जाने लगी।

उसी समय मृतिका के साथ आए परिजनों ने लाश को पुलिस के कब्जे सेे छीन लिया और उसे लेकर घर आ गए। जिससे मामले में संदेह गहरा गया। पुलिस मृतिका के घर पर पहुंच गई। जहां मृतिका के परिजनों ने पुलिस और मीडियाकर्मियों को घर में प्रवेश करने से रोक दिया लेकिन जब टीआई योगेन्द्र सिंह जादौन ने सख्त तेवर दिखाए तब ही पुलिस घर में प्रवेश कर सकी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह आरकेपुरम में रहने वाली आंकक्षा भदौरिया पत्नी कृपाल सिंह भदौरिया उम्र 19 वर्ष ने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका के ससुरालीजनों ने दरवाजे को तोड़कर आंकाक्षा को फांसी के फंदे से उतारा और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और उसकी सूचना अस्पताल चौकी में दे दी लेकिन  मृतिका के ससुराली पक्ष के लोगों ने बिना पीएम कराए ही लाश को पुलिसकर्मियों के कब्जे से छीन लिया और जबरन लाश को लेकर घर आ गए। यह जानकारी चौकी पर पदस्थ पुलिसकर्मी ने कोतवाली में दी तो कोतवाली पुलिस बल मृतिका के घर पर पहुंच गया।

पूनम ने की मीडिया से अभद्रता
मृतिका के शव को जबरन घर ले आने के बाद पुलिस और मीडिया जब उनके घर पहुंचा तो यहां नंद पूनम भदौरिया और उसकी बहन ने मीडिया के साथ अभद्रता की। पुलिस को भी सहयोग नहीं दिया। लेकिन टीआई ने जब आंखें तरेरी तो उनके तेवर ढीले हुए।

आकांक्षा के पति ने भी की थी आत्महत्या की कोशिश
टीआई योगेन्द्र सिंह जादौन जब घटना का विवरण मृतिका के परिजनों से पूछ रहे थे तभी मृतिका की ननद पूनम भदौरिया ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी मायके जाने के लिए जिद करती थी, लेकिन उसका भाई कृपाल सिंह उसे हर बार यही समझाता था कि वह अगर मायके जाना चाहती है वो भी उसके साथ चलेगा, लेकिन मृतिका आंकाक्षा उसे ले जाने के लिए तैयार नहीं थी। जिससे दोनों के बीच कहासुनी भी हो जाती थी। इसी बात को लेकर कुछ समय पहले आंकाक्षा के पति कृपाल सिंह ने फिनायल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।