लॉज में अय्याशी: करोड़पतियों का कैसा कनेक्शन

शिवपुरी। शहर में एक खबर की चर्चा बडी तेजी से हो रही है कि आंनद चौदहस की पवित्र रात को नगर सेठों के चार पुत्र एक महिला के साथ एक लॉज में अय्याशी करते पकडे गए और यह खबर मुरैना से प्रकाशित एक अखबार ने भी प्रकाशित की है इस मामले में पुलिसिया रजिष्टर नही रंगा गया है लेकिन मामला है। आईए इस मामले को शिवपुरी सामाचार डाट कॉम के कम्प्यूटर की बॉर्ड पर एक्सरे करते है।

आंनद चौदहस की रात श्रीजी भगवान को सहस्त्र हाथ और लाखों प्रणाम कर विदा कर रहा था। और एक लॉज में नगर सेठों के चार पुत्र एक महिला के साथ एक कमरे में सेक्स कर रहे थे। पुलिस पहुंची, खलबली मची लेकिन सेटिंग के चलते मामले को दबा दिया गया परन्तु खबर दबी नही रह पाई और पंहुच गई कलमवीरो के पास।

बताया गया है इनमें से एक थे आजादी से पूर्व के करोडपति शिवपुरी से 50 किलोमीटर दूर इनकी जागरदारी थी और ये उसी परिवार से है। ये राजा जी अपनी लॉज में अपने तीन मित्रो के साथ अय्याशी कर रहे थे और दूसरे सेठ जी की तो जमीने ही इस शहर में फुटो में नही बीघाओं है ओर ये उनके चांद से पोते है ओर इन्हे घर में चांद से सुंदर होने के कारण चांद के प्रतीक के नाम से भी पुकारा जाता है।

तीसरे साहब जादे भी पोहरी से तीस किलोमीटर दूर आदिवासी बेल्ट के एक गांव के है। वैसे तो इस गांव को इन्ही के कारण जाना जाता है और इन सेठजी के ये पुत्र है ओर ये भी इस सेक्समंडली में शामिल थे। चौथा इन का ऐक्सरे करना मुश्किल हो रहा है इनकी ऐसी कोई जानकारी नही हे जो लिखा जा सके लेकिन खास बात इसी चौथे मित्र की है।

अपुष्ट सूत्रों की माने तो जो महिला है वो चौथे मित्र की धर्मपत्नि थी। बताया गया है ये चौथा इन नगर सेठो के किसी कर्मचारी का पुत्र हो सकता है। कुल मिलाकर ये तीनो नगर सेठों के पुत्र अपने किसी वर्कर की बीबी से नमक की कीमत उसकी आबरू से ले रहे थे या उसे और उसके पति को पैसो से तौला गया था या ये अय्याश क्लबों का चाबी गेम का एक हिस्सा था। जिसमें चाबी जिसकी तरफ हो गई उसकी बीबी पार्टी मैम्बरो के साथ इस अययाशी करे। शायद आज चाबी इस गरीब की बीबी की ओर घूम गई होगी या ये सब बारी बारी अपनी-अपनी बीबीयो के साथ ऐसा करते हो हाने को कुछ भी हो सकता है, ओर किसी भी संवभावना से इंकार नही किया जा सकता है।

कुल मिलाकर ये चारो किसी एक की बीबी के साथ एक लॉज में एक साथ नग्न डांस कर रहे थे दारू पीकर और महिला के साथ वह सब कर कर रहै थे जो एक महिला के साथ चार पुरूष पोर्न फिल्म करते है।

यह भी बताया जा रहा है कि इन चारो में दो पूर्व में शिवपुरी के होटल टूरिस्ट विलेज में बॉम्वे की कॉल गर्ल के साथ पकडा गए थे। ये दोनो मित्र अक्सर टू व्हीलर गाडी पर देखे जा सकते है। ये दोनो मित्र वर्ल्ड लेबल के क्लबों के पदाधिकारी है और इन्हे आम कार्यक्रमों में अपने चंदे की दम पर मंचासीन भी होते देखा गया है।