बड़ौदी पर बस-आपे भिडंत में दो किन्नरों की मौत, चार घायल

शिवपुरी। शहर से पांच किमी दूर बड़ौदी पर आज सुबह ट्रक और ऑटो की भिडंत में एक किन्नर और एक महिला की मौत हो गई। जबकि दो किन्नर और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना इतनी वीभत्स थी कि मृतकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।
घायल ऑटो चालक वीरू पुत्र मोहनलाल उम्र 30 वर्ष निवासी सिपाही मोहल्ला व किन्नर बबली और फिरोज निवासी इंदिरा कॉलोनी को ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवचेना शुरू कर दी है। उक्त सभी लोग बधाईयां लेने के लिए ग्राम सतेरिया जा रहे थे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह 6:30 बजे बड़ौदी पर बस क्रमांक एमपी 33 टी 0769 के चालक ने बस को तजी व लापरवाही से चलाते हुए शिवपुरी की ओर से आ रहे ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में बैठे किन्नर गुड्डीबाई निवासी सेवढ़ा  और संगीता निवासी शिवपुरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उक्त महिला संगीता किन्नर टीम में ढोलक बजाती थी। ऑटो का चालक वीरू, ढोलकवादक शहजाद खांन पुत्र मन्नू खां निवासी सिपाही मोहल्ला, किन्नर बबली निवासी इंदिरा कॉलोनी, किन्नर फिरोज निवासी इंदिरा कॉलोनी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से वीरू , फिरोज और बबली को ग्वालियर रैफर किया गया है। जहां तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बधाई लेने जा रहे किन्नर हो गए मौत के हवाले
दुर्घटना में मृत किन्नर संगीता और गुड्डी एक साथ काम करते थे। दोनों किन्नरों को दलबल सहित कल रात को ग्राम सतेरिया में विवाह समारोह में बधाई लेने के लिए जाना था, लेकिन रात को उनके जाने में देर हो गई इस कारण वे आज सुबह ऑटो में बैठकर सतेरिया जा रहे थे। लेकिन दुर्घटना में गुड्डी और संगीता की मौत हो गई। यदि वे कल ही सतेरिया चले जाते तो उनकी जान बच जाती, लेकिन होनी को कौन टाल सकता है।