रात के अंधेरे में बदमाशों ने युवकों से मारपीट, छीनी मोटरसाईकिल

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना थाने के अंतर्गत आने वाले जौरा घाटी कदवाया रोड पर बीती रात्रि दो अज्ञात बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार युवकों की मारपीट कर उनकी मोटरसाइकिल छीन ली।

बाद में उक्त दोनों पीटे कुटे युवक एक टे्रक्टर चालक से सहायता लेकर मायापुर थाने पहुंचे, लेकिन जहां घटना घटित हुई वह स्थान खनियांधाना थाने में होने के कारण वह दोनों युवक रात में ही खनियांधाना पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने फरियादी की फरियाद पर से अज्ञात दो बदमाशों के विरूद्ध भादवि की धारा 394 सहित 11/13 डकैती अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रजेश पुत्र रामसिंह यादव उम्र 23 वर्ष निवासी वमनाई अशोकनगर और विनोद नामक युवक भागवत कथा का समापन होने के बाद डीजे और टेंट का सामान जमा करने के लिए मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 08 एमसी 6290 पर सवार होकर खनियांधाना गए हुए थे और उन्होंने खनियांधाना पहुंचकर वह सामान भी जमा कर दिया और वापिस ग्राम पिपरौदा उबाड़ी लौट रहे थे।

जैसी ही उनकी मोटरसाइकिल कदवाया रोड पर स्थित जौरा घाटी के पास पहुंची तभी दो अज्ञात बदमाश जो चेहरे को कपड़े से ढके हुए थे उन्होंने उनकी मोटरसाइकिल रोक ली और दोनों युवक ब्रजेश और विनोद को मोटरसाइकिल से उतारकर लाठियों से मारपीट शुरू कर दी। बाद में दोनों बदमाशों ने उनकी जेब की तलाशी ली, लेकिन उनके पास रूपये नहीं मिले तो बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल छीन ली और लेकर भाग निकले।

इसके बाद दोनों युवकों ने वहां से निकल रहे एक ट्रेक्टर चालक से सहायता ली और मायापुर थाने पहुंचे, लेकिन घटना स्थल खनियांधाना थाने में आने के कारण मायापुर थाने की पुलिस ने दोनों युवकों को खनियांधाना जाने की सलाह दी और रात में ही दोनों पीडि़त युवक खनियांधाना पहुंचे और वहां अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई।