पिछोर में शिवराज करेंगे 71 करोड के वादो की बरसात

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील मुख्यालय पर आज अंत्योदय मेले में  प्रदेश सरकार के सुप्रीमो शिवराज चौहान जिले को 71 करोड से अधिक की सौगातों की घोषणा करने वाले है विदित हो कि यह क्षेत्र कांग्रेस का गढ है यहा पिछली विधान सभा में भाजपा की जमानत तक जप्त हो गई थी। इस बार भी भाजपा का यहा कोई जादु नही चलने के आसार है इसी कारण सीएम यहा घोषणाओं का पीटारा खोलने वाले है।

सरकारी पत्रकार के पे्रसनोट के अनुसार कलेक्टर आर के जैन ने बताया कि पिछोर में अंत्योदय मेले में करीब 64 करोड रूपयो की लागत से 25 कार्यो का भूमिपूजन, शिलान्यास किया जाएगा। इसके आलावा मेले में लगभग 8 हजार हितग्राहियो को सवा सात करोड की लागत हितग्राही मूलक योजनाओ से लाभाविन्त किया जाएगा।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज एक दिवसीय प्रवास पर जिले की पिछोर अनुविभाग में आ रहे है। तय कार्यक्रम के अनुसार आज दोपहर को 1बजकर 40 मिनिट सागर जिले की खुरई तहसील से,दोपहर 2:10बजे तहसील पिछोर आएगें। यहा वह अंत्योदय मेले में शामिल होगें। इसके बाद 3 बजकर 55 मिनिट पर हेलीकाँप्टर से गुना के कुभंराजगढ के लिए प्रस्थान करेगें।

 सीएम की पुरानी घोषणा चर्चा में

प्रदेश के मुख्यमत्रीं शिवराज चौहान द्वारा विधानसभा चुनावो के दौरान 8 नबंवर 2008 को खनियाधाना में आयोजित सभा को संबाधित करते हुए यहा महाविधालय खोलने की घोषणा की थ्री।  इस घोषणा के बाबजुद भी इस क्षेत्र में आज तक कोई महाविधालय नही खुला है। स्थानीय लोगो का कहना है कि विपक्षी पार्टी की लगातार जीत के चलते शायद सीएम की उपेक्षा का दंश क्षेत्र की जनता झेल रही हो।