सीएम की सभी के लिए सचिव से लेकर संविदा शिक्षक तक सबको मिला भीड़ जुटाने का टारगेट

शिवपुरी। दिनांक 4 मई को कांग्रेस के धाकड़ विधायक केपी सिंह की विधानसभा पिछोर में आयोजित होने जा रहे अंत्योदय मेले में भीड़ जुटाने के लिए कलेक्टर यृद्धस्तर पर जुटे हुए हैं। ग्राम पंचायत के सचिव से लेकर स्कूल के संविदा शिक्षक तक सबको भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। टारगेंट पूरा न करने वाले कर्मचारियों को किसी दूसरे बहाने से दण्डित किया जाएगा।

सनद रहे कि पिछोर अपने आप में एक ऐसी विधानसभा है जिसके बारे में कहा जाता है कि यदि सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद यहां से चुनाव मैदान में आ जाएं तो जमानत ​बचाना मुश्किल हो जाएगी। आरोप यह भी है कि यहां के भाजपा नेता केपी सिंह के पेरोल पर भाजपा में काम करते हैं।

भाजपाईयों की गद्दारी की कहानियां नरेन्द्र तोमर से लेकर शिवराज सिंह चौहान तक सबको मालूम हैं। इसी के चलते 4 मई को आयोजित होने जा रहे अंत्योदय मेले की सफलता की जिम्मेदारी कलेक्टर शिवपुरी को सौंप दी गई है। कलेक्टर ने भी पिछोर के मैदानी कर्मचारियों के बीच टारगेट सेट कर दिए हैं।

इन्हें सौंपे भीड़ जुटाने टारगेट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पिछोर दौरे को लेकर कलेक्टर ने साफ तौर से बैठक आयोजित कर संबंधित विभागों व अधिकारी-कर्मचारियों को टारगेट दिया है कि वह अपने-अपने क्षेत्र से अच्छी खासी भीड़ जुटाऐं। सूत्रों द्वारा बताया गया है कि सीएम के इस कार्यक्रम में मैदानी अमले को जो टारगेट दिया गया है उसमें एक-एक शिक्षक को 20 लोग, आंगनबाड़ी कायकर्ताओं को 20 महिलाओं, आशाओं को 10-10 महिलाऐं व बालिकाऐं, सचिवों को 5-5 ट्रेक्टर भरे हुए ग्रामीणजन, पटवारियों को अपने हल्के के गांवों के इन कर्मचारियों को भी भीड़ जुटाने के निर्देश दिए गए है।

बताया गया है कि गत दिवस हुई सचिवों की बैठक में पटवारियों के लिए भी भीड़ जुटाने की जो व्यवस्था की है उसे किस-किस क्षेत्र से किन-किन गांवों से यहां भीड़ जुटाने के लिए भी निर्देश दिए गए है।

भाजपा नेताओं ने की किनाराकशी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भले ही पिछोर का गढ़ जीतने की इच्छा से कल वहां आ रहे हों, लेकिन स्थानीय भाजपा के नेतागण उनके साथ कदम से कदम मिलाने से पीछे हट रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सभा के लिए भीड़ जुटाने का जिम्मा प्रशासन ने संभाला है जबकि भाजपा के नेतागणों ने अपनी इस जिम्मेदारी से किनाराकशी कर ली है।