आईशर चालक की लापरवाही से युवक की मौत

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र में कल शाम आईशर और ट्रक की टक्कर से आईशर में सवार एक युवक कल्याण सिंह की मौत हो गई। दुर्घटना के पश्चात आईशर क्रमांक यूपी 77 टी 0806 का चालक सर्वेश यादव निवासी भिलाई गाड़ी छोड़कर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने उसके विरूद्ध भादवि की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार करैरा से झांसी की ओर ट्रक क्रमांक यूपी 30 ए 9633 जा रहा था। उसके पीछे आईशर गाड़ी आ रही थी जिसके चालक ने अत्याधिक तेज गति से चलाते हुए ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि चालक सर्वेश के  पास क्लीनर साईड पर बैठे कल्याण सिंह युवक की दुर्घटना में मौत हो गई।


कार की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार घायल


शिवपुरी,ब्यूरो 3 दिसम्बर। सुरवाया थाने के पास मोटसाईकिल पर सवार होकर एक युवक घर का सामान लेने जा रहा था तभी सामने से आ रही एक कार ने उसमें टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में लाया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाथूसिंह गुर्जर अपनी मोटरसाईकिल क्रमांक एमपी 06 एम 6729 पर सवार होकर अपने घर का सामान लेने के लिए बाजार जा रहा था। जैसे ही वह थाने के पास पहुंचा तभी करैरा की ओर से आ रही कार क्रमांक यूपी 78 बीके 4746 ने मोटरसाईकिल सवार में टक्कर दे दी जिससे वह सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।